कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर पड़ा एनसीबी का छापा, लगे है ये गंभीर आरोप

अभी मनोरंजन जगत से जुड़े हुए कई सारे लोग है जिनकी दिक्कते खत्म होने का नाम नही ले रही है. सुशांत केस की खोज होते होते नशीले पदार्थो का जिक्र आया था जिसके बाद से एनसीबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इनकी खोजबीन कर रही है जिसमे कई बड़े बड़े नाम जमींदोज होते हुए दिखे और अब इस मामले में जानी मानी और मशहूर हस्ती भारती सिंह का नाम भी आया है. आपको मालूम हो तो भारती ने अभी हाल ही में शादी की है और उनके पति उन्ही के साथ में एंकरिंग आदि के काम करते है.

जब एनसीबी एक पैडलर से पूछताछ कर रही थी तब कथित तौर पर उस समय उसने भारती सिंह और उसके पति का नाम लिया जिसके बाद में एनसीबी के द्वारा भारती सिंह के आवास पर छापेमारी की गयी है. अब उन्हें कुछ मिला या नही मिला इस पर कोई पुष्ट जानकारी नही है.

मगर कही न कही ये बहुत ही बड़ा धक्का भारती के फैन्स के लिए है. अभी भारती और उनके पति के ऊपर आरोप है कि वो नशीले पदार्थ लेते थे लेकिन अभी ये सिर्फ आरोप ही है इसमें कोई भी सबूत नही मिला है इसलिए कोई भी कार्यवाही करना उचित नही माना जा सकता है हाँ रेड जरुर की गयी है और इसके परिणाम में आगे चलकर के क्या निकलता है? ये आने वाले वक्त में देखने की ही बात होगी.

अभी भारती सिंह की तरफ से इस पर कुछ भी कहा नही गया है. बात करे अगर हम बाकी लोगो की तो यहाँ पर अर्जुन रामपाल और उनके करीबियों को इस मामले में काफी अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ा है क्योंकि वहां पर कुछ हल्के फुल्के सबूत भी हासिल होते हुए नजर आ रहे है जिसके बाद में उनके लिए दिक्कते और ज्यादा बड़ी खड़ी हो सकती है जो नजर आ रहा है.

Facebook Comments