दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड की इन टॉप 4 हीरोइनों को NCB ने भेजा समन, ड्रग्स केस में नाम

अभी इन दिनों में पूरा का पूरा बॉलीवुड लगातार एनसीबी के रडार पर आ रखा है और कई सारे ऐसे बड़े बड़े नाम है जो लोगो के बीच में आ रहे है. मामला सुशांत सिंह राजपूत से शुरू हुआ था जहाँ पर उनके निधन की जांच हो रही थी फिर ये लिंक रिया तक पहुंचा और मामला ड्रग्स का निकलने लगा. इसके बाद रिया से पूछताछ हुई और कुछ एक सबूत मिले जिससे बॉलीवुड के कई बड़े बड़े नाम उजागर होने लगे और पहले ही पता चला गया था कि कुछ होने जा रहा है और वो वाकई में हो ही गया.

अभी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर इन चारो को ही नोटिस भेजा गया है या फिर आप कह सकते है कि समन किया गया है यानी आने वाले कुछ दिनों के अन्दर इनको एनसीबी के सामने पेश होना होगा.

जब ये पेश होंगी तो इनसे जो भी इनके खिलाफ सबूत मिले है उस आधार पर इन सबसे पूछताछ की जायेगी कि आखिर जो सबूत मिल रहे है वो कितने ठीक है और उनसे सफाई मांगी जायेगी. अगर एनसीबी की टीम इन चारो से संतुष्ट नही होती है तो फिर इनको हिरासत में भी लिया जा सकता है जैसे कि रिया चक्रवर्ती को लिया गया था. कही न कही इस कारण से दिक्कते बड़े स्तर पर खड़ी होगी और मुसीबते पैदा करने वाली होगी.

ऐसे में एक बात तो साफ़ है कि इन हीरोइनों के करियर पर इसका बहुत ही भारी असर पड़ सकता है. जहाँ तक हो सके वो इससे बचने की कोशिश में ही लगी हुई है पर दिक्कते इस हद तक बढ़ गयी है कि इससे बच पाना अभी संभव नजर नही आ रहा है. अब इनकी तरफ से इस पर सफाई क्या कुछ आती है ये देखने वाली बात होगी.

Facebook Comments