KBC में पहुंचे नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश, अमिताभ बच्चन ने लगाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

टोक्यो ओलंपिक 2021 में भारत के खिलाड़ियों ने अब तक का अभूतपूर्व प्रदर्शन करके दिखाया है। टोक्यो ओलंपिक से लौटने के बाद भारतीय खिलाड़ियों का पूरे देश में हर तरफ सम्मान किया जा रहा है । टीवी के मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में आने वाले 17 सितंबर को टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर पूरे देश को गौरवान्वित महसूस करवाने वाले नीरज चोपड़ा और टोक्यो ओलंपिक्स में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी पीआर श्रीजेश नजर आने वाले हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो कौन बनेगा करोड़पति इस रियलिटी शो का है। दरअसल कौन बनेगा करोड़पति इस शो में शानदार शुक्रवार के नाम से आने वाले 17 सितंबर को ओलंपिक्स में गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश नजर आने वाले हैं। इस शो के निर्माताओं ने आने वाले शानदार शुक्रवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो प्रदर्शित किया है।

प्रोमो वीडियो में हम देख पा रहे होंगे कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश का बहुत ही गर्मजोशी से अपने शो पर स्वागत करते हैं। अमिताभ बच्चन जोश पूर्ण तरीके से हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाते हैं। इसी दौरान अमिताभ बच्चन नीरज और श्रीजेश से पूछते हैं कि क्या मैं आपके मैडल को छू सकता हूं? बाद में नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश दोनों अपना मेडल अमिताभ बच्चन के हाथों में देते हैं। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद कौन बनेगा करोड़पति के फैंस में शानदार शुक्रवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड को लेकर काफी उत्साह का वातावरण है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

पीआर श्रीजेश ने बताया कि पहले के मुकाबले अब उन्हें भारत के लिए हॉकी खेलने में काफी उत्साह महसूस हो रहा है। पीआर श्रीजेश ने कहा कि पहले जब 2012 में वे टोक्यो ओलंपिक्स में क्वालीफाई करने के बाद एक भी मैच जीत नहीं पाए थे तो हर तरफ उनका मजाक बनाया जाता था। वह अपनी टीम के साथ जिस किसी कार्यक्रम में जाते थे वहां उन्हें पीछे बैठाया जाता था। परंतु अब ऐसा बिल्कुल नहीं है। पहले के मुकाबले अब समय बदल चुका है और हर तरफ उन्हें सम्मान की नजर से देखा जा रहा है।

Facebook Comments