नशे में धुत था यह पुलिस अधिकारी, नंगा होकर बियर खरीदने पहुंच गया, मिली सजा

एक पुलिस अधिकारी शराब के नशे में इतना धुत था कि वह निर्वस्त्र होकर ही मार्केट में खरीदी करने के लिए घूम रहा था। यह घटना सुनने में तो काफी अजीब लग रही होगी परंतु स्थानीय लोगों ने जब इस घटना की जानकारी और तस्वीरें वायरल की तो हर तरफ इस व्यक्ति की निंदा की जाने लगी।

जानकारी के मुताबिक पोलैंड के स्विडनिका शहर में पुलिस में कार्यरत मासीज डब्लू नाम का शख्स शराब के नशे में इतना चूर हो चुका था कि उसे किसी भी बात की सुध नहीं रही। इतना ही नहीं वह कपड़े पहने बिना ही शराब की दुकान में फिर से शराब खरीदने के लिए पहुंच गया। इसी दौरान किसी ने उसकी तस्वीरें खींचकर स्थानीय पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया।

मसीज डब्ल्यू नाम का यह पुलिस अधिकारी स्विडनिका के ज़ारज़ेज़े एस्टेट में रोल्निसज़ा, किलिन्स्कीगो और कोपरनिका की सड़कों पर पूर्ण तरह नग्न होकर घूम रहा था। स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने पर स्वीडन का पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

स्थानीय पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मासीज नाम के इस व्यक्ति को सार्वजनिक रूप से अभद्र व्यवहार करने के जुर्म में तुरंत नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। इस शख्स को उसके परिवार को सौंपने से पहले उसे पुलिस हिरासत में लिया गया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। एक पुलिस अधिकारी के द्वारा किए गए ऐसी शर्मनाक हरकत की भी स्थानीय पुलिस ने निंदा की और पुलिस की गरिमा को चोट पहुंचाने के लिए मासिज पर कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

Facebook Comments