Categories: मनोरंजन

राधिका आप्टे का बड़ा खुलासा, मैंने 2012 में मजबूरी में की अंग्रेज से शादी क्योंकि मुझे

राधिका आप्टे को तो आप जानते ही है जो बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियो में से के बन चुकी है. हाल ही में वो अक्षय कुमार के साथ में पेडमेन फिल्म में लीड रोल करके सब लोगो की नजरो में आ गयी थी और इसके बाद से ही सब लोग कही न कही उनको जानने और मानने लग गये कि हाँ वो वाकई में कुछ वजूद तो रखती ही है और आज उनके पास में कई फिल्मो के ऑफर आ रखे है मगर कई पहलू है राधिका के जीवन से जुड़े हुए जो आपको शायद ही मालूम रहे होंगे.

राधिका आप्टे बताती है कि उन्होंने 2012 में शादी की थी और ये शादी उनको मजबूरी में करनी पड़ी थी क्योंकि मुझे लन्दन जाना था और मुझे ये पता चला कि शादी करने से वीजा बड़ी ही आसानी से मिल जाता है, इस कारण से मेने शादी कर ली.

Advertisement

इसके बाद में मैं और बेनेडिक्ट लंदन में साथ रहे, मैं उसके साथ में रहना चाहती थी क्योंकि मैं उससे प्यार करती हूँ वो मेरा पार्टनर है लेकिन मैं शादी में यकीन नही रखती लेकिन वीजा नियम ऐसे होते है जिनके चलते हमें ऐसा करना ही पड़ता है. कही न कही ये बात राधिका के जीवन के एक नए अध्याय के बारे में बताती है जो शायद आपको अब तक तो मालूम नही ही रहा होगा.

Advertisement

राधिका कहती है कि वो इन दिनों लॉकडाउन में भी बेनेडिक्ट के साथ में ही रही है और दोनों की लाइफ सही चली. वो अक्सर अपनी शादी को छुपाकर के ही रखती है और इस कारण से अधिकतर लोगो को काफी वक्त तक तो ये बात पता ही नही होती है कि राधिका आप्टे एक शादीशुदा औरत है. खैर कईय्यो को तो फ़िल्मी करियर बनाये रखने के लिए ही ये काम करना पड़ता है जो कि मजबूरी में आता है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki