सुशांत के पिता द्वारा अपने ऊपर केस दर्ज होने से टेंशन में रिया चक्रवर्ती, विडियो जारी कर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे  हुए अब काफी ज्यादा वक्त बीत चुका है और कही न कही उनके जाने के बाद में लोगो के दिलो में एक डर सा बैठ गया है कि पता नही सुशांत को आने वाले समय में न्याय मिल भी सकेगा या फिर नही. अब ऐसे वक्त में सामने आ जाते है अचानक से ही सुशांत के पिता और उन्होंने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ काफी गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. अब सारा मामला बस इस एक केस के बाद में ही खुलना शुरू हुआ है.

अब इतता कुछ अगर हो गया है तो फिर पुलिस भी जांच करेगी लेकिन जब बिहार पुलिस रिया के मुंबई स्थित आवास पर पहुँची थी तो वो वहाँ पर मौजूद नही थी. अब मामले की जांच आगे बढ़ी तो रिया की तरफ से एक विडियो जारी करके अपनी बात अच्छे से रखी गयी है.

रिया इस विडियो में काफी ज्यादा टेंशन में नजर आ रही है और विडियो में वो कहती है ‘मैं चुप हूँ क्योंकि मुझे विश्वास है मुझे न्याय मिलेगा. यहाँ तक कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में काफी भयानक बाते कही गयी है मैं अपने वकील के कहे अनुसार अभी इस पर कुछ नही बोलूंगी क्योंकि मामला अभी कोर्ट में है. सत्यमेव जयते, सच की ही जीत होगी.’ अपने एक मिनट से भी कम के इस विडियो में रिया ने काफी सारी बाते कही है और ये बहुत ही ज्यादा मायने रखती है.

अब इसके बाद में सुशांत के परिवार के लोग आगे चलकर के किस तरह से एक्शन लेते है और क्या करते है ये तो आने वाला वक्त ही बता सकेगा. अभी के लिए आप इतना साफ़ तौर पर मान सकते है कि चीजे आगे कम होने की बजाय बढ़ने ही वाली है और रिया भी चुप बैठने वालो में से नजर नही आती है.

Facebook Comments