रिया ने लगाये सुशांत पर उसका फायदा उठाने के आरोप, ड्रग्स लेने को लेकर भी कही बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार जांच चल रही है और कई सारे नए नए मामले है जो सामने आ रहे है. ये अपने आप में गंभीर बाते ही है जो इन दिनों में सामने आयी है और सबको मालूम चली है वो तो और भी ज्यादा बड़ी और गंभीर मानी जा रही है. यहाँ पर लम्बे समय से आरोपों का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती ने काफी सारी बाते है जो कही है और इन्हें एक तरह से सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ भी कह सकते है क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा हो गया है जिसकी उम्मीद किसी ने नही की है.

अभी हाल ही में रिया ने एक याचिका दायर की है जिसका रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत खुद ड्रग्स का सेवन करते है तो और ये अपने स्टाफ के लोगो से वो ड्रग्स आदि मंगवाते भी थे.  अगर वो आज जीवित भी होते तो उन पर बहुत ही कम मात्रा में सेवन का आरोप लगता.

इसमें ज्यादा से ज्यादा एक साल की सजा का प्रावधान होता है. जबकि यहाँ पर पैसे देने वाले को 20 साल तक की सजा की बात हो रही है. रिया आगे कहती है कि सुशांत ने अपने ड्रग्स की आदत को बनाये रखने के लिए उसके उसके भाई आदि का इस्तेमाल किया है ताकि किसी भी इलेक्ट्रॉनिक सबूत में उनका अपना नाम न आये. ये बहुत ही ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है कि अपनी आदतों के लिए सुशांत ने अपने करीबियों का फायदा उठाया और मुसीबत आने पर उनको उनके भरोसे पर ही छोड़ दिया.

रिया ने पहली बार इस तरह की बाते कही है और ये अपने आप में काफी गंभीर बात है जो अपने आप में सुशांत केस में एक अलग ही मोड़ ले आने का काम करती है. ऐसे में आगे चलकर के क्या होने जा रहा है ये तो वक्त ही बतायेगा.

Facebook Comments