इस बच्चे और हृतिक में मिलती है ऐसी खूबी, माँ बाप ने नाम ही हृतिक रख दिया

हृतिक रौशन की पहुँच देश दुनिया के लोगो में है और लोग उनको खूब ज्यादा मानते है. उनका बोलना और उनका स्वाभाव हर चीज लोगो के बीच में सदा से ही सम्मान की पात्र रही है और इस बार की बात करे तो ये बात जो हम आपको बताने वाले है उसे जानकर के भी आप ऐसा ही कुछ रियेक्ट करने वाले है. ये बात इम्फाल की है जहाँ पर रहने वाले ऋषिकेश हृतिक रौशन के बहुत ही बड़े फैन है और वो उनकी सारी फिल्मे देखते रहते है उनका मन से उनके साथ में काफी गहरा रिश्ता रहा है.

अब आप किस्मत समझिये या फिर कुछ और मानिए लेकिन हुआ ऐसा कि उनका जो बेटा हुआ है जिसने अभी हाल ही में जन्म लिया है उसके एक हाथ में छः उँगलियाँ है यानी एक अंगूठा एक्स्ट्रा है. ये बात और ख़ास इसलिए हो जाती है क्योंकि हृतिक के हाथ में भी बिलकुल ऐसा ही है.

अब इस बात से इम्फाल के रहने वाले ऋषिकेश नर्वस नही है बल्कि काफी ज्यादा खुश है और उन्होंने तो बाकायदा अपने बेटे का नाम ही हृतिक के नाम पर हृतिक रख दिया है. इस बारे में उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है कि उनके साथ में देखिये क्या हुआ है और वो इसे काफी ऐतिहासिक पल टाइप का मानते है. इस तरह की चीजे अक्सर ही हो जाती है लोगो के बीच में और ये होनी स्वाभाविक भी है.

खैर जो भी है इस पूरी घटना के बाद में अभी तक हृतिक की तरफ से तो कोई बड़ी प्रतिक्रिया देखने को नही मिली है लेकिन जब इतना हुआ है तो फिर इतना साफ है कि आने वाले टाइम में जल्द ही हृतिक की तरफ से भी इस पर कोई न कोई रिएक्शन जरुर देखने को मिल जाएगा, वो अपने फैन्स का काफी ख्याल रखते भी है.

Facebook Comments