Categories: मनोरंजन

इस बच्चे और हृतिक में मिलती है ऐसी खूबी, माँ बाप ने नाम ही हृतिक रख दिया

हृतिक रौशन की पहुँच देश दुनिया के लोगो में है और लोग उनको खूब ज्यादा मानते है. उनका बोलना और उनका स्वाभाव हर चीज लोगो के बीच में सदा से ही सम्मान की पात्र रही है और इस बार की बात करे तो ये बात जो हम आपको बताने वाले है उसे जानकर के भी आप ऐसा ही कुछ रियेक्ट करने वाले है. ये बात इम्फाल की है जहाँ पर रहने वाले ऋषिकेश हृतिक रौशन के बहुत ही बड़े फैन है और वो उनकी सारी फिल्मे देखते रहते है उनका मन से उनके साथ में काफी गहरा रिश्ता रहा है.

अब आप किस्मत समझिये या फिर कुछ और मानिए लेकिन हुआ ऐसा कि उनका जो बेटा हुआ है जिसने अभी हाल ही में जन्म लिया है उसके एक हाथ में छः उँगलियाँ है यानी एक अंगूठा एक्स्ट्रा है. ये बात और ख़ास इसलिए हो जाती है क्योंकि हृतिक के हाथ में भी बिलकुल ऐसा ही है.

Advertisement

अब इस बात से इम्फाल के रहने वाले ऋषिकेश नर्वस नही है बल्कि काफी ज्यादा खुश है और उन्होंने तो बाकायदा अपने बेटे का नाम ही हृतिक के नाम पर हृतिक रख दिया है. इस बारे में उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है कि उनके साथ में देखिये क्या हुआ है और वो इसे काफी ऐतिहासिक पल टाइप का मानते है. इस तरह की चीजे अक्सर ही हो जाती है लोगो के बीच में और ये होनी स्वाभाविक भी है.

Advertisement

खैर जो भी है इस पूरी घटना के बाद में अभी तक हृतिक की तरफ से तो कोई बड़ी प्रतिक्रिया देखने को नही मिली है लेकिन जब इतना हुआ है तो फिर इतना साफ है कि आने वाले टाइम में जल्द ही हृतिक की तरफ से भी इस पर कोई न कोई रिएक्शन जरुर देखने को मिल जाएगा, वो अपने फैन्स का काफी ख्याल रखते भी है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki