बच्चन और कपूर परिवार से जुडी बड़ी सदस्य का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

आज का दिन बॉलीवुड के दो सबसे बड़े घरानों के लिए बड़े ही दुःख का पल लेकर के आया है और ये दोनों ही कौन है? ये तो हम सभी लोग जानते ही है. एक तो कपूर खानदान और दूसरा बच्चन परिवार, इनसे बड़ा कोई नही है और आज इन दोनों ही परिवारो कही आंसू गिर रहे है तो कही पर मातम पसरा हुआ है और इसके पीछे का कारण ही कुछ ऐसा है. दरअसल रितु नंदा जी का हाल ही में देहांत हो गया है और उनके देहांत के बाद से ही इतना दुःख का मौसम छाया हुआ है.

अगर आप रितु जी को नही जानते है तो बता दे वो अमिताभ बच्चन साहब की समधन है. उन्होंने अपनी बेटी श्वेता की शादी उन्ही के घर में की हुई है और रितु नंदा खुद भी जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर की अपनी बहन है. हालांकि वो फ़िल्मी दुनिया में नही आयी लेकिन उनका इन लोगो के बीच में अच्छा खासा उठना बैठना रहा है और अब तो उनके सम्बन्ध बच्चन परिवार से भी हो गये थे जिसके चलते उनकी खूब चर्चा देखने में आती थी.

अभी हाल ही में उनकी उम्र 71 वर्ष हो चली थी और कुछ समय पहले उनका देहांत हुआ है जिसकी जानकारी खुद रिद्धिमा कपूर ने दी है. रिद्धिमा कपूर ने अपनी बुआ के नाम पर उनके जाने पर एक बहुत ही भाव से भरा हुआ इन्स्टाग्राम पोस्ट भी लिखा है जो कही न कही उसके दर्द को बताता है और बताता है

कि कपूर परिवार का उनके साथ में कितना गहरा जुड़ाव रहा था. बॉलीवुड से जुड़े हुए कई लोगो ने भी उनके लिए काफी ज्यादा दुःख और दर्द जाहिर किया है कि वो लोग ऐसे समय में उनके साथ में है और लोग उन्हें इस बात के लिए काफी ढाढस भी बंधा रहे है.

Facebook Comments