50 के हो गये सैफ अली खान बनेंगे चौथी बार बाप, ख़ुश होकर कहने लगी ऐसी बात

कुछ दिन पहले की बात है जब करीना कपूर खान ने एक घोषणा की थी कि वो अब एक बार फिर से गर्भवती है और जल्द ही एक और बच्चे को जन्म देने जा रही है तो सब फैन्स की ख़ुशी का ठिकाना नही रह गया. कही न कही इस कारण से वो काफी अधिक प्रसन्न भी नजर आ रहे है और परिवार वाले तो वाकई में काफी ज्यादा खुश टाइप से दिख रह है क्योंकि कही न कही इसके कारण उनके घर में किलकारी गूंजने जा रही है. आपको मालूम ही होगा कि ये सैफ की चौथी संतान होने जा रही है.

उनके पहली बीवी से दो बच्चे हुए थे इब्राहिम और सारा अली खान. इसके बाद करीना से एक बच्चा तैमूर हो ही चुका है और अब उनको करीना से ही दूसरा बच्चा होने जा रहा है जिस पर बात करते हुए सैफ ने कहा कि ये ही पेरेंट बनने का सबसे सही टाइम है.

सैफ कहते है कि जब आप जवान होते है तो आपके ऊपर काफी टेंशन होती है, आप करियर बनाना चाहते है सेटल होना चाहते है और ऐसे में परिवार और बच्चो को टाइम नही दे पाते है लेकिन ये ऐसा वक्त है जिसमे आपके पास में काम कम होता है और आप अपने परिवार को प्राथमिकता दे सकते है, बच्चे के साथ में समय बिता सकते है. सैफ बताते है कि एक बच्चे का पिता बनने के लिए ये सबसे अधिक सही समय है.

अब सैफ का ये अपना ओपिनियन है और वो अपने तजुर्बे के आधार पर ये सब बाते बोल रहे है बाकी तो जिसको जो कहना होता है वो वही बात कहता ही है इस बात में कोई शक नही है. वही बात करे फैन लोगो की तो वो भी इन्तजार कर रहे है कि अब एक नए बेबी के नजारे भी देख ही लिए जाए.

Facebook Comments