श्रद्धा कपूर की बढ़ सकती है मुश्किलें, मीडिया रिपोर्ट्स में बड़ा खुलासा

अभी इन दिनों में बॉलीवुड की दिक्कते एक के बाद करके एक मामले में बढती ही जा रही है. आपको मालूम होगा कि इन दिनों में जो ड्रग्स का रेकेट चल रहा था उसमे एनसीबी जांच करने में लगी हुई थी जिसमे पहले तो रिया चक्रवर्ती और शौविक की गिरफ्तारी हुई. इसके बाद में कई सारे पैडलर पकडे गये जिनका काम ड्रग्स को इधर से उधर पहुंचाने का होता था और अब कई बड़े बड़े नाम है जो खुलकर के सामने आ रहे है. पहले दीपिका पादुकोण के नाम पर चर्चाएँ तेज हुई थी.

वही अब हाल ही में शक्ति कपूर साहब की बेटी श्रद्धा कपूर का नाम भी यहाँ पर आ रहा है. दरअसल इस बीते रविवार जया साहा और श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए समन किया था. इसी बीच जया और श्रद्धा कपूर के बीच की गयी कुछ एक बाते है जो लीक हो गयी है. ये प्रमाणित अब तक नही हुई है मगर कई मीडिया ग्रुप्स इसे चला चुके है.

इसमें श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी आयल मांग रही है. बातचीत में जया कहती है कि जब तुम नीचे आ जाओ तब कॉल करो. मैं नीचे आकर के तुम्हे दे दूंगी. फिर जया दुबारा कहती है मैं तुम्हे सीबीडी आयल भेज रही हूँ. इसके जवाब में श्रद्धा कपूर कहती है हाय थैंक यू. इसके बाद श्रद्धा ये भी कहती है कि मैं एसएलबी से मिलना चाहती हूँ. बात इतनी ही है और जब से ये चैट सामने आयी है उसके बाद से ही श्रद्धा की दिक्कते बढ़ गयी है.

आपको बता दे सीबीडी आयल की बिक्री भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है. ऐसे में अगर ये चीजे सामने आती है तो फिर प्रॉब्लम कई गुना बढ़ते हुए नजर आयेगी और जाहिर तौर पर इसमें कई बड़े बड़े लोग है जिनके साथ में मुसीबते खड़ी हो सकती है.

Facebook Comments