Categories: मनोरंजन

अब कंगना को लेकर सुशांत की बहन और अंकिता लोखंडे ने बड़ा बयान दिया है

कंगना रनौत के साथ में जो कुछ भी हुआ है वो सबको बहुत ही अच्छे तरीके से नजर आ रहा है और कही न कही बहुत ही बड़ी संख्या में लोग है जो कंगना के लिए संवेदना व्यक्त कर रहे है कि अचानक से उनका करोडो रूपये का नुकसान हो गया. इसके पीछे कही न कही उनकी शिवसेना के साथ में जो बहस हुई है उसको वजह माना जा रहा है और लोग भी इस कारण से काफी नाराज हुए है. इसी बीच सुशांत की बहन और अंकिता लोखंडे की तरफ से भी बयान आया है जो कंगना के सपोर्ट में है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर पर लिखा ‘हे भगवान्, ये किस तरह का गुंडाराज है? इस प्रकार के अन्याय को किसी भी तरह से सहा नही जाना चाहिए. क्या एक राष्ट्रपति शासन इस तरह के अन्याय का जवाब हो सकता है? चलिए दुबारा राम राज्य की स्थापना करे.’

Advertisement

श्वेता सिंह कीर्ति यहाँ पर खुलकर के कंगना के सपोर्ट में खड़ी दिखाई दी है. इसके बाद में कंगना के सपोर्ट में अब अंकिता लोखंडे भी आ गयी है जो खुद भी मूल रूप से मराठी लड़की ही है. अंकिता कंगना के लिए लिखती है ‘एक बहादुर दिल वाली, मेरी तुम्हे से बहुत ही ज्यादा प्यार और शक्ति मिले. अंकिता ने भी यहाँ पर खुलकर के कंगना का समर्थन किया है और उसकी एक बहुत ही सुन्दर सी तस्वीर भी शेयर की है.

Advertisement

इससे मालूम तो यही चलता है कि महाराष्ट्र सरकार ने अभी हाल ही में जो कदम उठाया है उसके कारण शिवसेना को काफी ज्यादा बेज्जती ही झेलनी पड़ रही है और वो अभी फ़िलहाल बैकफुट पर आ गये है. ऐसे में किस तरह से वो अपना पल्ला झाड़ते है और खुदको बचाने की कोशिश करते है ये तो आने वाले वक्त में देखने वाली ही बात होगी.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki