आखिरकार छलक पड़ा सोनू सूद का दर्द, परेशान होकर ट्वीट में लिख दी ऐसी बात

सोनू सूद को तो हम सब लोग जानते ही है जो एक बहुत ही बड़े और जाने माने सुपरस्टार है और उससे भी ज्यादा वो एक हीरो है जिनको लगभग हर कोई जानता है और उन्होंने लाखो लोगो की सीधे तौर पर मदद की है लेकिन दिनों में सोनू सूद काफी परेशान चल रहे है क्योंकि वो लीगल मामलो में फंसते जा रहे है और ऐसे में उनके लिए कोर्ट कचहरी के दरवाजे एक के बाद में एक खुल रहे है जो जाहिर तौर पर कोई भी नही चाहता है कि उसके लिए खुले मगर सोनू सूद अभी थोड़े दिक्कत में है.

अभी हाल ही में ट्वीट में अपना दर्द बयान करते हुए सोनू सूद ने लिखा मसला ये भी है दुनिया का कि कोई अच्छा है तो क्यों अच्छा है? यानी सोनू सूद के अच्छे होने की वजह से भी कई लोग उनको टार्गेट कर रहे है और ये बात उनके दिल को दुखा  रही है.

आपको मालूम हो तो अभी हाल ही में बीएमसी की नजर उनकी होटल पर पड़ गयी है जिसे बताया जा रहा है कि वो एक रिहायशी प्रॉपर्टी है और सोनू सूद उसका व्यवसायिक उपयोग कर रहे है जबकि सोनू सूद इस मामले में अपनी दलील दे रहे है तो फिर कही न कही चीजे अलग तरीके से यहाँ पर हम लोगो को नजर आ रही है कि उनका एक सोर्स ऑफ इनकम यहाँ पर रूक सकता है अगर ये मामला खींचता है.

इस ट्वीट को कही न कही लोग इसी केस से जोडकर के देख रहे है क्योंकि जब से सोनू सूद इस तरह से काम कर रहे है तब से ही उनके सामने कई सारी दिक्कते आकर के खड़ी होने लग गयी है और फिर अब किस तरह से वो इनसे निकलेंगे ये भी वही ही जान और समझ पा रहे होंगे.

Facebook Comments