सोनू सूद की मदद से बेटे का ऑपरेशन करवाने के बाद सोनू के पाँव छूना चाहती थी महिला, मिला ये जवाब

आज की तारीख में सोनू सूद लोगो की जिन्दगी में रियल हीरो की तरह स्थापित हो रखे है. न जाने कितने ही हजारो लाखो लोग है जो प्रत्यक्ष या फिर अप्रत्यक्ष रूप से सोनू सूद के कारण लोगो के जीवन में बदलाव आ रहे है और ये एक अच्छी बात कही जा सकती है इस बात में कोई भी संशय नही है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करे तो सोनू सूद ने हाल ही में दुर्गा नाम की एक महिला के बच्चे की मदद की थी. दुर्गा नाम की महिला के पास अपने बच्चे का इलाज करवाने के लिए पैसे ही नही थे.

दुर्गा ने कहा कि उसके बेटे की हार्ट की सर्जरी करवानी जरूरी है और उसके पास में पैसे नही है प्लीज सोनू जी मेरी मदद कर दीजिये और सोनू सूद ने तुरंत उसकी मदद के लिए पैसा भिजवाया जिससे की बच्चे का इलाज हो सका है और अभी वो स्वस्थ है.

महिला ने इसके जवाब में कहा की वो उनकी पूरी आभारी है और सोनू सूद के पाँव छूना चाह रही है लेकिन सोनू सूद ने कहा की वो ऐसा न करे बल्कि बच्चे को लेकर के कभी उनके पास उनसे मिलने के लिए आये और वो उस बच्चे को गले लगाना चाहते है और कसकर के गले लगाना चाहते है. उम्मीद है की जल्द ही महिला अपने बेटे को लेकर के सोनू सूद से मिलने के लिए जायेगी और वहाँ पर जाकर के सोनू सूद बच्चे को गले लगायेंगे.

बस कुछ इसी तरह से बहुत से लोग है जिनकी मदद वो कर पा रहे है और इस वजह से लोगो के दिलो में सोनू सूद एक हीरो बन गये है और लोगो को लगता है की आज की डेट में बॉलीवुड में ऐसा कोई भी व्यक्ति ही नही है जो सोनू सूद की बराबरी इस मामले में कर सके.

Facebook Comments