Categories: मनोरंजन

सोनू सूद की मदद से बेटे का ऑपरेशन करवाने के बाद सोनू के पाँव छूना चाहती थी महिला, मिला ये जवाब

आज की तारीख में सोनू सूद लोगो की जिन्दगी में रियल हीरो की तरह स्थापित हो रखे है. न जाने कितने ही हजारो लाखो लोग है जो प्रत्यक्ष या फिर अप्रत्यक्ष रूप से सोनू सूद के कारण लोगो के जीवन में बदलाव आ रहे है और ये एक अच्छी बात कही जा सकती है इस बात में कोई भी संशय नही है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करे तो सोनू सूद ने हाल ही में दुर्गा नाम की एक महिला के बच्चे की मदद की थी. दुर्गा नाम की महिला के पास अपने बच्चे का इलाज करवाने के लिए पैसे ही नही थे.

दुर्गा ने कहा कि उसके बेटे की हार्ट की सर्जरी करवानी जरूरी है और उसके पास में पैसे नही है प्लीज सोनू जी मेरी मदद कर दीजिये और सोनू सूद ने तुरंत उसकी मदद के लिए पैसा भिजवाया जिससे की बच्चे का इलाज हो सका है और अभी वो स्वस्थ है.

Advertisement

महिला ने इसके जवाब में कहा की वो उनकी पूरी आभारी है और सोनू सूद के पाँव छूना चाह रही है लेकिन सोनू सूद ने कहा की वो ऐसा न करे बल्कि बच्चे को लेकर के कभी उनके पास उनसे मिलने के लिए आये और वो उस बच्चे को गले लगाना चाहते है और कसकर के गले लगाना चाहते है. उम्मीद है की जल्द ही महिला अपने बेटे को लेकर के सोनू सूद से मिलने के लिए जायेगी और वहाँ पर जाकर के सोनू सूद बच्चे को गले लगायेंगे.

Advertisement

बस कुछ इसी तरह से बहुत से लोग है जिनकी मदद वो कर पा रहे है और इस वजह से लोगो के दिलो में सोनू सूद एक हीरो बन गये है और लोगो को लगता है की आज की डेट में बॉलीवुड में ऐसा कोई भी व्यक्ति ही नही है जो सोनू सूद की बराबरी इस मामले में कर सके.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki