कभी वेटर का काम करती थी, आज करोड़ो कमाती है और लोगो के दिलो पर राज करती है अभिनेत्री

अगर जिन्दगी में आपको कुछ करने की हिम्मत हो और आप चाहते हो कि आप उंचाईयाँ छुए तो फिर आपको कोई भी किसी भी कीमत पर रोक नही सकता है. आज हम आपको एक ऐसी ही शख्शियत के बारे में बताने जा रहे है जो कही न कही आज सभी के बीच अपनी पहचान रखती है. हम बात कर रहे है नोरा फतेही की जो कि कनेडियन मूल की अभिनेत्री है. नोरा फतेही की जिन्दगी कोई आसान नही रही है और न ही वो कोई एक अच्छी जिन्दगी जी है.

शुरूआती दिनों में नोरा को अपनी लाइफ में काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ा क्योंकि परिवार वाले रूढ़िवादी परिवार से थे. उन्होंने कभी नोरा को सपोर्ट नही किया और जब नोरा को शुरूआती दिन थे तो वेटर का काम भी करना पड़ा, एक टाइम तो ऐसा भी था जब नोरा को लोटरी तक बेचनी पड़ी.

मगर वक्त बदला और लोगो ने उसे फ़िल्मी जगत में जाने की सलाह दी. शुरू में तो नोरा को यहाँ पर भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा और जब वो कास्टिंग के लिए गयी तो उसे तंग किया गया जो एजेंट था वो उसका मजाक बनाता था. वो ठीक से हिंदी भी नही बोल पाती थी जिसके चलते मजाक बनता था फिर बिग बॉस में मौका मिला और लोग जानने लगे. इसके बाद में तो नोरा फतेही ने अपनी जिन्दगी में कभी पीछे मुड़कर के ही नही देखा और आगे चलती चली गयी.

नोरा ने स्ट्रीट डांसर 3डी, बाटला हाउस, स्त्री और भारत जैसी फिल्मो में काम किया है और ये फिल्मे  चली भी है. नोरा इसके बाद में अपने डांस के लिए ज्यादा फेमस होने लग गयी और आज तो नोरा को एक से बढकर के एक ऑफर मिल रहे है जो बताते है कि आज की तारीख में उनकी वैल्यू किस हद तक बढ़ चुकी है.

Facebook Comments