जैकी श्रॉफ के पिता की तबियत ख़राब होने पर सुनील शेट्टी ने की थी मदद, दे दिया था अपना घर

बीते शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी का आगमन हुआ। इस दौरान अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ सहित सुनील शेट्टी के बीच काफी सारी हंसी मजाक हुई। इस शो के दौरान जया की और सुनील ने अपने निजी जीवन और अपने आपसी दोस्ती के बारे में भी काफी सारी बातें साझा की।

जैकी श्रॉफ ने बताया कि उनकी और सुनील शेट्टी की दोस्ती लगभग 50 साल पुरानी है। जैकी ने बताया कि उनके मुश्किल समय में सुनील शेट्टी ने उनका बहुत साथ दिया। जैकी ने बताया कि जब उनके पिता को पेनिसिलिन की बीमारी हो गई थी और घर बहुत छोटा था जिसके कारण काफी दिक्कत हो रही थी तब उस समय सुनील शेट्टी ने उन्हें अपने घर में रहने के लिए जगह दी थी।

सुनील शेट्टी में भी अपने पुराने दिनों के किस्से साझा करते हुए बताया कि किस प्रकार से वह एक छोटे घर में रहते थे। जब वह छोटे घर में रहते थे तो उनकी मां जब खाती थी तो उनके दादा को पता चल जाता था परंतु जब वह बड़े घर में रहने आए तब उनकी मां गुर्जर भी गई तो किसी को पता नहीं चला। अमिताभ बच्चन के साथ सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने कई बातें साझा की।

कई बार अपने पुराने दिनों के किस्से सुनाते हुए सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ इमोशनल भी हुए और उन्हें देखकर अमिताभ बच्चन भी इमोशनल हुए। कौन बनेगा करोड़पति के द्वारा प्रसारित किया गया शानदार शुक्रवार का एपिसोड काफी यादगार बन गया। बता दें कि शानदार शुक्रवार के हर एपिसोड में कोई ना कोई मशहूर हस्ती या सामाजिक क्षेत्र से जुड़े हुए बड़े लोग इस शो में आते हैं।

Facebook Comments