अब सुशांत के बॉडीगार्ड ने किया रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में काफी ज्यादा समय से कई सारे लोग है जो चिंता में जा रखे है और इसके पीछे वाजिब कारण भी है. सुशांत वाकई में कही न कही लाखो लोगो के लिये मायने रखते थे और इसी वजह से ही तो आज हजारी लाखो की संख्या में लोग सुशांत के लिए न्याय मांग रहे है और अब इन सब मामलो में उँगलियाँ लगातार रिया चक्रवर्ती पर उठ रही है जो कि सुशांत की गर्लफ्रेंड थी. उसी के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है और और अब जांच आदि चल रही है जो कि बिहार पुलिस कर रही है.

अब इन सब बातो के बीच में सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड का भी एक बयान सामने आया है जो कई लोगो को चिंता में भी डाल सकता है और सोचने पर मजबूर कर सकता है कि अगर प्यार होता है तो क्या वाकई में बस ऐसा ही होता है?

सुनकर के शायद आपको थोडा सा अजीब लगे लेकिन सुशांत के बॉडीगार्ड ने एक इंटरव्यू में ये कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के घर पर अक्सर ही ऐसी पार्टियाँ होती रहती थी जिनमे वो शामिल ही नही होते थे. यहाँ पर बहुत ही भारी मात्रा में फिजूल खर्च होता था जिससे खुद सुशांत का कोई वास्ता तक न था. वो कई बार बीमार रहते थे और अपने कमरे में सोते रहते लेकिन तब उनके छत पर पार्टियाँ चल रही होती थी, उस पार्टी में रिया, उसके भाई, माता पिता आदि मौजूद होते थे.

सुशांत के बॉडीगार्ड के द्वारा दिये गये इस तरह के बयान के बाद में काफी कुछ है जो काफी हद तक साफ़ होते हुए नजर आ भी रहा है कि वाकई में वो अपने ही घर में अकेले पड़ गये थे और ऐसे में आगे क्या क्या हुआ होगा कोई नही जानता है,

Facebook Comments