पूरा परिवार हो गया था ऐश्वर्या राय से नाराज, कर दी थी शादी के बाद ऐसी हरकत

ऐश्वर्या राय बच्चन एक अभिनेत्री के साथ ही साथ में बच्चन परिवार की बहू भी है तो इस कारण से वो एक मर्यादित जीवन में चली जाती है क्योंकि कही न कही ऐश ने अपनी लाइफ में ये भी एक अचीवमेंट ही हासिल की है. खैर वैसे तो शादी के बाद में ऐश की जिन्दगी में सबसे कुछ अच्छा और सही ही चला लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ है जब ऐश्वर्या राय बच्चन से उसके परिवार के सभी लोग बुरे तरीके से नाराज हो गये थे और फिर कहा जाता है कि ठीक से बात भी नही हो पाती थी.

ये तब की बात है जब ऐश की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी और फिल्म ठीक ठाक चली भी थी लेकिन दिक्कत इसमें ये हो गयी कि ऐश ने इसमें रणबीर कपूर के साथ में कई सारे रोमांटिक और इंटिमेट सीन्स भी दे दिये जिसके चलते हुए परिवार को दिक्कत हो गयी.

अब दरअसल बात ऐसी हुई कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय रणबीर कपूर के कुछ ज्यादा ही करीब आ गयी, इनके रोमांटिक किसिंग सीन के साथ ही साथ में कुछ एक फोटोज भी ऐसे वायरल हुए जो थोड़े से ज्यादा ही रोमांटिक से नजर आ रहे थे और इस वजह से कहा जाता है कि जया बच्चन को बहुत ही ज्यादा दिक्कत हुई और फिर वैसे तो वक्त के साथ में लोग इन चीजो को भूल ही जाते है.

पर आपने देखा होगा कि इस घटना के बाद में ऐश ने भी बॉलीवुड से खुदको काफी हद तक अलग ही कर लिया और वो पारिवारिक लडकी की तरह जिन्दगी ज्यादा बिता रही है क्योंकि इसमें जो सुख शान्ति और सुकून मिल जाता है वो कही और मिलता नही है ये तो आप भी जानते ही होंगे. अब आने वाले वक्त में कोई वो कम बैक करे तो भी मालूम नही.

Facebook Comments