गुलशन ग्रोवर के साथ ऐसे ऐसे सीन कर चुकी है कैटरीना, किस करते समय छूट गयी थी कंपकंपी

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे जानी मानी हस्ती है और हर कोई उनको न सिर्फ जानता है बल्कि उनकी खूब ज्यादा पहचान भी है. जिस तरह से उनकी इज्जत रही है और कही न कही कैट ने अपने आपको बदलते वक्त के साथ में ढाला है वो यूथ के लिये पहली पसंद है. वैसे आपने अभी कैट की पिछली जो भी 10 से 20 फिल्मे देखी होगी आपने नोटिस किया होगा कि कैटरीना अब कोई भी किसी मर्द के करीब आने वाला सीन न के बराबर ही देती है. मगर ऐसा हमेशा से तो बिलकुल भी नही था.

बल्कि कैटरीना ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए पहला सा जो सीन कैटरीना ने दिया था वो बिलकुल ही हिला देने वाला था और ये सीन कैट ने और किसी के साथ नही बल्कि अपने से लगभग दुगुनी उम्र के गुलशन ग्रोवर के साथ में किया था जो और भी ज्यादा मामले को मसालेदार बना देता है.

इस सीन में वो गुलशन के इतने करीब आ जाती है और कैटरीना अपने बॉडी को भी जमकर के एक्सपोज कर रही थी जो अपने आप में काफी ज्यादा ख़ास और दिल को बहला देने वाला है. वैसे इस सीन को लेकर के न सिर्फ कैट बल्कि गुलशन ग्रोवर की भी काफी आलोचना होती रही है कि क्या ये वाकई में एक ठीक चीज थी? हालांकि अब जो होना था वो तो हो ही गया और उसे कोई रोक भी नही सका.

मगर चीजे वक्त के साथ में बदलती रहती है और यहाँ पर भी हमने बदलते हुए देखी ही है और शायद आगे भी यूँही देखते भी रहे. कैट ने बदलते वक्त के साथ में अपने आपको काफी ज्यादा ट्रांसफॉर्म किया है और आज की डेट में तो वो काफी ज्यादा लाजवाब नजर आती है. उनकी खूबसूरती के आगे कई सारी चीजे है जो फीकी ही नजर आती है.

Facebook Comments