Categories: मनोरंजन

जब सनी देओल ने खुलेआम किया शाहरुख खान का अपमान, कह दिया ऐसा शब्द

सनी देओल की छवि आप भी बहुत ही अच्छे तरीके से जानते ही है कि कैसी रही है? वो अपने आप में एक बहुत ही जाने माने और मशहूर सितारे रहे है जिनको लगभग हर कोई जानता ही है और कही न कही उनका नाम अपने आप में बड़ा रहा है और उनके कई सारे लोगो के साथ में वाद विवाद भी रहे है, लोगो के बारे में वो मन से ही कुछ ऐसी बाते भी बोल ही जाते है जो शायद किसी की नजर में ठीक न भी हो.

एक बार शाहरुख खान ने ये कहा था कि शादियों में नाचकर के मैं उन फिल्मो को करने से बच जाता हूँ जो मैं नही करना चाहता हूँ क्योंकि ये तो फिर बड़ी ही जाहिर सी बात है कि जब शाहरुख खान शादी में कमा लेते है तो फिर वो दूसरी जगह ज्यदा जरूरत नही महसूस करते.

Advertisement

अब सनी देओल ने बिना नाम लिए शाहरुख खान के लिए कह दिया कि शादी में सिर्फ मुजरे वाली ही नाचती है कोई एक्टर नही. मुझे लगता है कि एक्टर लोगो को इस चीज से बचना चाहिए. और इस तरह से तर्क देने से भी बचना चाहिए क्योंकि ये एक तरह की सस्ती कमाई है. इस तरह का बयान जब सनी देओल ने दिया था तब इंडस्ट्री में काफी ज्यादा बवाल हुआ था और लोगो ने इस पर अपने अपने तरीके से राय भी दी जो जाहिर तौर पर होना भी था.

Advertisement

खैर अब जो कुछ भी है ये चीजे तो होनी भी चाहिए और अगर कोई ऐसा सब करता है तो उसको इसमें क्या मिलेगा ये तो ठीक से मालूम नही लेकिन इंडस्ट्री का माहौल पूरी तरह से बदल जरुर जाता है और लोग इन चीजो को काफी अच्छे और सीरियस तरीके से लेने में लग जाते है जो आपने भी नोटिस किया ही होगा.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki