Categories: मनोरंजन

जब तलाक लेने के बाद फिर से हृतिक के घर रहने आ गयी बीवी सुजैन, ऐसा था हृतिक का रिएक्शन

आज की तारीख में हृतिक रौशन का अपनी पत्नी के साथ में तलाक हो चुका है और वो अपनी एक जिन्दगी अलग ही व्यतीत कर रहे है जहाँ पर शादी के बाद में वो एक सिंगल लाइफ को एन्जॉय कर रहे है क्योंकि उनका तलाक हो चुका है लेकिन शायद आपको ये बात मालूम नही होगी कि तलाक के बाद में भी उनके और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान के बीच में जो सम्बन्ध है वो काफी ज्यादा अच्छे और प्रेम से भरे हुए है जिनके बारे में काफी ज्यादा चर्चाएँ भी देखने को मिलती ही रही है.

दरअसल ये तब की बात है जब नया नया लॉकडाउन लग गया था और ये वो वक्त था जब लोगो के लिए घर से बाहर निकलना भी मुश्किल था और ऐसे में अकेले बच्चो को संभालना भी काफी मुश्किल ही होता है, उपर से बच्चो के लिए माँ बाप दोनों ही चाहिए ही होते है.

Advertisement

इस कारण से सुजैन बच्चो के साथ में लॉकडाउन के दिनो में रहने के लिए हृतिक रौशन के घर पर पहुँच गयी थी और काफी लम्बे समय तक उनके साथ में रही भी थी. इस पर हृतिक कोई ज्यादा शॉक कंही हुए बल्कि दिल से तो वो काफी हद तक वेल्कमिंग से ही रहे और सुजैन जब तक वहाँ पर रही तब तक उन्होंने उसे कम्फर्ट जोन में ही रखा वरना तलाक के बाद में तो लोग एक दुसरे का चेहरा देखना भी पसंद नही करते है.

Advertisement

लेकिन अगर हम लोग हृतिक और सुजैन की बात करते है तो कही न कही ये लोग एक आइडियल दुनिया की स्थापना करते हुए नजर आते है जहाँ पर लोग तलाक के बाद में भी एक दुसरे के सामने भी आते है तो फिर कही न कही बहुत ही सामान्य तरीके व्यवहार करते है. ये काफी ख़ास उअर बेहतर चीज है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki