इस वजह से प्रियंका को थप्पड़ लगाने शूटिंग सेट पर पहुँच गयी थी अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार अपनी एक मस्त लाइफ जी रहे है. उनकी एक बड़ी ही खूबसूरत पत्नी ट्विंकल खन्ना है और अब तो वो बच्ची के पिता भी हो गये है और बेटा भी है. वही प्रियंका की बात करे तो वो भी निक के साथ बड़ी खुश है लेकिन ये अभी की बात है, पहले ऐसा नही था. एक वो वक्त हुआ था जब इनका एक त्रिकोण बना था और ऐसा बना था कि ट्विंकल खन्ना का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच गया था. पूरा मामला क्या है? चलिए हम आपको अच्छे से समझाते है.

ये वो दौर था जब अक्षय कुमार ने कुछ वक्त पहले शादी की थी और उनका करियर अच्छा चल रहा था. उन दिनों वो प्रियंका के साथ में फिल्मे कर रहे थे और लोग उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद भी करते थे. जिसके कारण उनके कई रोमांटिक सीन भी होते थे और उनकी कई रोमांटिक तस्वीरे और अफवाहे वायरल होती रहती थी. शुरू शुरू में तो ट्विंकल ने इन सब बातो को इग्नोर किया लेकिन कब तक करती?

फिर एक दिन नाराजगी में ट्विंकल खन्ना ने प्रियंका चोपड़ा को फोन कर दिया और उससे कहा कि वो अक्षय से दूर रहे. मगर वो नही हुई और फोन पर ही दोनों की लड़ाई हुई. एक दिन फिर ट्विंकल को इतना गुस्सा आ गया कि वो प्रियंका को थप्पड़ लगाने के लिए उसकी फिल्म के सेट पर पहुँच गयी लेकिन वहाँ पर तब वो थी नही.

ऐसे में वहाँ पर अक्षय कुमार मौजूद थे जो ट्विंकल के गुस्से का शिकार हो गये. यहाँ तक कि कहा जाता है अक्षय कुमार को ट्विंकल ने थप्पड़ तक लगा दी थी. हालांकि फिर मामला धीरे धीरे ठंडा हो गया और अक्षय कुमार ने भी ट्विंकल से कहा कि वो आगे से प्रियंका के साथ में फिल्म नही करेंगे. अब एक पत्नी पजेसिव हो सकती है और इतना तो आप भी समझ ही सकते है.

Facebook Comments
loading...