शाहरुख ने दिया अपने घर में आकर रहने का मौका, बस करना पड़ेगा ये छोटा सा काम

शाहरुख खान अक्सर कई ऐसी चीजे करते रहते है जो अपने आप में काफी ख़ास होती है. वैसे आपको बता दे शाहरुख खान के पास में दो बड़े ही सुन्दर बंगले भारत में मौजूद है. उनका एक घर तो मुंबई में है जिसका नाम मन्नत है और दूसरा घर उनका देश की राजधानी दिल्ली में है. ये घर काफी पुराना है और इस घर को शाहरुख खान की ही पत्नी गौरी खान ने डिजायन किया है और ये घर अपने आप में काफी अधिक लाजवाब और खूबसूरत नजर आता है ये तो आपने फोटो से ही अंदाज लगा लिया होगा.

शाहरुख खान ने इस घर को लेकर के एयरबीएनबी नाम की कम्पनी के साथ में मिलकर के एक कांटेस्ट रखा है जिसमे आपको उनके घर पर वैलेंटाइन के टाइम दो राते आकर के रूकने का और वहाँ पर हर तरह के मजे करने का मौका मिल सकता है.

इसके लिए आपको एक कांटेस्ट उन्ही की साईट पर जाकर के पार्ट लेना होगा जिसमे शाहरुख खान को आपको ये  बताना है कि आपके लिए ओपन आर्म वेलकम यानी दिल खोलकर के स्वागत करने के क्या मायने है? ये आपको 30 नवम्बर से पहले पहले ही कर देना है और जो जो लोग एक बहुत ही अच्छा और शानदार जवाब देंगे उनको शाहरुख खान के घर में दो नाईट तक गेस्ट बनकर के रहने का मौका मिलेगा और वो वहां पर खूब आनंद कर सकते है.

अगर आप भी दिल्ली के आस पास में रहते है और ऐसा ही कोई वेकेशन प्लान कर रहे हो तो इस पर दांव लगा सकते है क्योनी इसमें आपका कुछ भी जाना तो नही है और मिल काफी कुछ रहा है. इस तरह की चीजे एयरबीएनबी अक्सर ही करता रहता है जिससे कि लोगो का अना जाना और टूरिज्म जैसी चीजे प्रमोट हो और लोग काफी अच्छे से रहे.

Facebook Comments