आसाराम बापू ने लगायी सालो बाद फिर जमानत के लिए अर्जी, दिया बाहर आने के लिए ये हवाला

आसाराम बापू जो कि कोर्ट के द्वारा दोषी साबित हो चुके है और वो लगातार सात वर्षो से जेल की सजा काट रहे है. अभी तो उनको उम्र कैद की सजा सुनायी जा चुकी है यानी अब तो बापू का बाहर आना लगभग असम्भव के बराबर ही है मगर फिर भी कोर्ट को हर कोई उम्मीद की नजर से देखता है और कोशिश उसकी यही ही रहती है कि वो किसी भी तरह से बाहर आ जाए और उसको थोड़ी रियायत मिल सके. ऐसा ही कुछ करने की कोशिश में अब खुद आसाराम भी है.

आसाराम ने अब जोधपुर हाई कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी लगाई है जिसमे अपने दुःख का वर्णन करते हुए कहा कि मैं 80 साल का एक कमजोर बूढा हूँ और मैं 2013 से लगातार जेल में हूँ. कोर्ट को आसाराम ने अपनी स्थिति पर विचार करते हुए एक बार सुनवाई करने की अपील की.

हर बार कोर्ट ने आसाराम बापू की अपील को रिजेक्ट ही किया है लेकिन ये अब लम्बे समय बाद हुआ है जब आसाराम की अर्जी को मंजूर किया गया है और सुनवाई की जायेगी यानी एक छोटी सी उम्मीद की किरण आसाराम के लिए है कि शायद जमानत मिल भी जाये लेकिन अभी भी इसके चांस बहुत ही ज्यादा कम है क्योंकि आसाराम को जिन मामलो में सजा दी गयी  है वो काफी गंभीर है.

ऊपर से अगर जज आसाराम को जमानत देते भी है तो कोर्ट को काफी सवालों का सामना करना पड़ सकता है तो ऐसे में अब सुनवाई का क्या निर्णय आता है ये देखने वाली बात होगी मगर फिर भी सोशल मीडिया पर आपको इसके विरोध और इसका सपोर्ट करने वाले लोग पहले से ही मिल जायेंगे और हर किसी का इस मामले मे अपना अपना मत है कोई बापू की साइड में है तो कोई उसके खिलाफ में है.

Facebook Comments