Categories: न्यूज़

कानपुर में घटी अजीब प्रेम कहानी, मौसी और भांजी साथ में भाग गयी और फिर..

एक वक्त था जब लड़का लड़की आपस में भागा करते थे लेकिन अब धीरे धीरे चीजे बदल रही है और लोग उससे हटकर के भी सोच रहे है जो कई लोगो को पसंद आता है और कई लोगो को अजीब भी लगता है. खैर अपनी अपनी चॉइस होती है मगर हाल ही में जो सामने आया है वो तो और भी ज्यादा हैरान करने वाला मामला है जहाँ पर एक मौसी और भांजी ही आपस में प्यार कर बैठे और इसमें उन्होंने सारी की सारी हदे तोड़ दी. दोनों छुपकर के मिलते थे और रोमांस आदि इनके बीच में सब कुछ था.

कानपुर में रहने वाली इन दोनों ही मौसी भांजी ने अब सबसे दूर भागकर के कही दूर बसने का निर्णय किया जिसके चलते हुए मौसी और भांजी दोनों ही घर से भाग गयी और गाजियाबाद में एक किराए के कमरे पर रहने लगी जहाँ पर इनको कोई टोकने वाला न हो.

Advertisement

घर वालो को पता चला तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना  दी और पुलिस ने भी पूरे मामले में जानकारी करते हुए इनकी लोकेशन पता की और तुरंत जाकर के दोनों को ही बरामद कर लिया. अब इन्हें कानपुर लाया गया और मामले की पूछताछ हो रही है और जानकारी ली जा रही है. वही मौसी और भांजी का कहना है कि इन दोनों को अलग नही किया जा सकता है क्योंकि इन दोनों ने जनवरी महीने में ही शादी कर ली है.

Advertisement

ऐसे में परिवार वाले हैरान है क्योंकि उनको इस बात की उम्मीद नही थी कि ऐसा कुछ भी होने जा रहा है. हालांकि कुछ लोगो का कहना है कि जब उन्होंने देखा कि टिक टॉक विडियो आदि में ये किस तरह से करती है तो उनको थोडा शक होने लगा था. खैर अभी तो मामला क़ानून के हाथ में चला गया है तो फैसला उसी के अनुसार होगा.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki