अब तक बाबा का ढाबा के पास आ चुका है इतना सारा पैसा, बोले ‘अब बस’

फ़िलहाल बाबा का ढाबा इन्टरनेट पर काफी ज्यादा  ट्रेंड कर रहा है और आप उनको जानते ही होंगे कि इनकी कहानी क्या है? अगर नही तो हम आपको बता दे कि दिल्ली के मालवीय नगर में काँता प्रसाद और बादामी देवी अपना के छोटा सा दूकान टाइप का ढाबा लगते है जिस पर वो रोटी सब्जी आदि बेचकर के गुजारा करते है. लॉकडाउन से पहले तक तो उनके घर पर कई लोग खाना खाने आते थे लेकिन बाद से कोई नही आता है और उनकी दूकान एक तरह से बंद पड़ गयी थी.

ऐसे में एक व्यक्ति उनके यहाँ पर गया और उसने विडियो बनाई थी कि कोई लोग आये और उनकी मदद करे ये लोग मेहनती है और इनके बच्चे भी इनकी मदद नही कर रहे है. बाबा का ढाबा वाले काँता प्रसाद मोबाइल विडियो में ही रोने लग गये थे.

इस पर इन्टरनेट का रिस्पोंस ऐसा था कि सिर्फ दो से तीन दिनों में ही ये विडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया और बाबा का ढाबा पर खूब सारे लोग जमा हो गये. सब लोगो ने उनके यहाँ से खाना खाया तो उनके पास पैसा आया ही, जो लोग दिल्ली से उनकी मदद करने नही आ सकते थे उन्होंने डायरेक्ट ऑनलाइन पैसा भेजना शुरू कर दिया और आज की डेट में उनके पास में 2 लाख से भी ज्यादा रूपये हो गये. अब उसी व्यक्ति ने विडियो बनाकर के कहा है कि उनके पास में खूब सारा पैसा आ गया है. अब आप किसी और की मदद करे उनके लिए इतना काफी है.

कही न कही बाबा का ढाबा उदाहरण है कि लोगो के अन्दर आज भी इंसानियत जिन्दा है और लोग कही न कही एक दुसरे के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है. अगर ऐसा न होता तो आज ये चीजे न होती और आज काँता प्रसाद के बच्चे शर्म में होंगे.

Facebook Comments