बैंक ने गलती से अकाउंट में भेज दिए 5.50 लाख, व्यक्ति ने लौटाने से किया इनकार, कहा मोदी ने भेजे

बिहार के खगड़िया से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां की ग्रामीण बैंक ने अपने यहां के एक खाताधारक के अकाउंट में गलती से 5.50 लाख रुपए भेज दिए। उस व्यक्ति ने वे सारे पैसे खर्च कर दिए। और जब बैंक वालों ने उस व्यक्ति को पैसे लौटाने के लिए कहा तो उसने पैसे लौटाने से यह कहते हुए इंकार कर दिया कि पैसे मोदी सरकार ने भेजे हैं।

यह मामला बिहार के खगड़िया जिले के मानसी प्रखण्ड के बख्तियारपुर ग्रामीण बैंक शाखा का बताया जा रहा है। इस बैंक के खाता धारक रंजीत कुमार दास के अकाउंट में जब अचानक 5.50 लाख रुपए जमा हो गए तो पैसे देखकर रंजीत कुमार दास खुशी से बावरे हो गए। इसके बाद उन्होंने वह सारे पैसे तुरंत खर्च कर दिए।

जब बैंक के कर्मचारियों को उनकी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत खाताधारक रंजीत कुमार दास को संपर्क करके वह पैसे लौटाने के लिए कहे परंतु रंजीत कुमार दास ने पैसे लौटाने से इंकार कर दिया। रंजीत कुमार दास ने बैंक के अधिकारियों से कहा कि उन्हें उनके खाते में यह पैसे मोदी सरकार द्वारा भेजे गए हैं।

बैंक अधिकारियों के द्वारा नोटिस देने के बावजूद भी जब रंजीत कुमार दास ने पैसे नहीं लौटाए तो बैंक अधिकारियों ने रंजीत कुमार दास के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। बाद में पुलिस ने रंजीत कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ अब आगे की कार्रवाई चल रही है।

Facebook Comments