पुलिस वाले का फोन छीन ले गये चोर, दरोगा ने दिया फोन किया तो उठाकर दिया ऐसा जवाब

अभी फोन की चोरी चकारी के मामले में दिन ब दिन काफी ज्यादा बढ़ते ही जा रहे है और इसके साथ में कई लोगो के लिए ये समस्या वाले ही केस खड़े कर रहे है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो हाल ही में लोगो को ऐसी चोरी से बचाने वाली पुलिस खुद ही चोरो का शिकार हो गयी. ये पूरा मामला चेन्नई का है जहाँ पर दिनेश नाम का कांस्टेबल कही से गुजर रहा था तभी अचानक से दो युवक मोटर साइकिल पर स्पीड के साथ में आये और उसका फोन छीनकर के ले गये.

अब वो अपने घर चला गया और पीछे से उसके पुलिस स्टेशन पर बैठे एसआई को कांस्टेबल की जरूरत पड़ी तो उन्होंने दिनेश के नम्बर पर फोन किया तो उसी चोर ने उठाया और चोर ने फोन उठाकर के तुरंत कह दिया अभी मैं सो रहा हूँ बादमे फोन करना.

दुबारा उन्होंने फोन किया तो वही जवाब उस चोर ने दिया. उनको लगा कि ये जवाब दिनेश दे रहा है लेकिन जब दिनेश ड्यूटी पर आया तो उसने बताया कि उसका फोन कोई लोग छीन कर के भाग गये है और हो सकता है वो ही ये सब कर रहे हो, इस पर पुलिस ने उनकी ट्रैकिंग करनी शुरू की और थोडा बहुत जोर लगाने के बाद में वो लोग उन दोनों ही चोरो तक पहुँच भी गये और अभी उन दोनों को ही कस्टडी में ले लिया गया है जहाँ पर आगे की कार्यवाही की जायेगी.

कई बार चोरो के हाथ से ऐसे लोगो की चोरी भी हो जाती है जो अपने आप में काफी अधिक बुरा और भयानक होता है. इस तरह के केसेज में अक्सर ही लोग ऐसा सोचते है कि अब तो जो हो गया सो हो ही गया लेकिन जब केस पुलिस के हाथ में आता है तो वो हेंडल हो ही जाता है.

Facebook Comments