दूल्हे और दुल्हन ने 7 माह के बच्चे को गोद में लेकर लिये फेरे, कारण भी जान लो

आपने कई तरह की शादियाँ देखी होगी. लोग अपनी शादियों में अनोखी अनोखी चीज करते भी है ताकि अपनी शादी को एक यादगार बनाया जा सके मगर आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे है जो शायद आज से पहले कभी हुई ही नही है. हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी शादी के बारे में जिसमें एक कपल के साथ में बच्चा भी फेरे ले रहा था.

ये मामला छतरपुर जिले के कुम्हार टोला गाँव का है जहाँ पर रहने वाले पप्पू और नेहा को आपस में प्यार हो गया और आज से लगभग दो साल पहले इन दोनों ने भागकर के शादी कर ली क्योंकि ये दोनों अलग जाती से थे और घर वाले इनके प्यार को मंजूरी देने के मूड में थे. ये लोग काफी वक्त तक घर से दूर रहे और फिर इन्हें एक बच्चा भी हुआ.

जब घर परिवार वालो को इसके बारे में पता चला तो आपस में उनसे बात हुई और उन्हें भी अपने पोते से मिलने को मिला और फिर मनमुटाव खत्म करके दोनों ही लडके लडकी के परिवार वालो ने तय किया कि इन दोनों की शादी ही करवा दी जाए और पूरे रीति रिवाज के साथ में करवायी जाए.

अब बड़े ही धूम धाम के साथ में नेहा और पप्पू की एक बार फिर से परिवार की मौजूदगी में शादी करवाई गयी और शादी के वक्त इनका बच्चा भी इनके साथ में था. नेहा ने उस वक्त अपने बच्चे करन को अपने गोद में ले रखा था और उसने भी अपने माँ बाप के साथ में शादी के फेरे लिए जिसे देखने के बाद में हर कोई थोडा बहुत तो हैरान था मगर हैरानी उतनी भी ज्यादा नही थी क्योंकि इस तरह के किस्से आजकल के समय में तो देखने में आते ही रहते है.

Facebook Comments