18 लाख रूपये के आईफोन लेकर भाग गया डिलीवरी बॉय, देखिये फिर क्या हुआ

आज के वक्त में आईफोन का चस्का तो बहुत से लोगो को लगा हुआ है और लोग जानते भी है मगर ये चस्का आपको कभी भी बड़ी दिक्कत में भी फंसा सकता है और आपको क्या क्या करने पर मजबूर कर सकता है ये तो बहुत कम लोग ही जानते होंगे लेकिन ऐसी एक घटना अभी हाल ही में घटना घटित हुई है और ये काफी ज्यादा शॉकिंग बताई जा रही है. वैसे आपको  बता दे ये घटना भारत में नही बल्कि चीन में घटित हुई है जहाँ पर एक डिलीवरी बॉय को आईफोन से इतना प्यार आ गया कि वो पूरा स्टॉक ही लेकर के भाग गया.

चीन के रहने वाले एक व्यक्ति जिसका नाम टैंग है उसे कुल 14 आईफोन 12 प्रो मैक्स डिलीवरी करने की जिम्मेदारी दी गयी जिसे उसे कुछ किलोमीटर दूर जाकर के हैण्ड ओवर करना था और कम्पनी का वो कर्मचारी था तो कम्पनी ने भी उस पर भरोसा करते हुए उसे ये सब फोन दे दिए.

अब उसने किया ऐसा कि जहाँ से आर्डर आये थे वो आर्डर कर दिए कैंसिल और सब फोन अपने पास रख लिए, वापिस कम्पनी में रखने ही नही गया. उसने एक फोन अपने लिए रखा, एक फोन अपने दोस्त को उधार चुकाने के लिए दे दिया, इसके बाद में एक फोन को उसने बाजार में बेच दिया और उससे एक बीएमडब्लू कार किराए पर ली और घूमने के लिए निकल गया और उसने कई महंगे कपडे वगेरह भी खरीदे और खूब ऐश की.

पुलिस को कम्प्लेन करने पर पुलिस ने टैंग को काफी मुश्किल से खोजा और पकड़ लिया जिसके बाद में अब वो पुलिस हिरासत में है और साथ ही साथ में एप्पल स्टोर ने उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया है यानी टैंग कभी भी आगे चलकर के एप्पल कम्पनी या उससे जुड़े स्टोर आदि के साथ में काम नही कर सकेगा.

Facebook Comments