अक्षय कुमार की इस फोटो में IPS अफसर ने ढूंढ निकली बड़ी गलती, अक्षय ने भी दिया जवाब

कोरोनावायरस के कारण देश में लगाए गए लॉकडाउन में अब धीरे-धीरे ढील दी जा रही हैं। कई राज्यों में कुछ शर्तों के साथ सार्वजनिक जगहों को खोलने के निर्देश दिए जा रहे हैं। इसी पंक्ति में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने भी 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र के सिनेमाघरों को खोलने का वादा किया है। महाराष्ट्र सरकार के इस निर्णय से सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सूर्यवंशी की भी सारी तैयारियां हो चुकी हैं। महाराष्ट्र सरकार के द्वारा सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा किए जाने के बाद अक्षय कुमार और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया। अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट पर से ही एक फोटो को ट्वीट किया। तस्वीर में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और रोहित शेट्टी दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘बहुत सारे परिवार आज उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस।’ इसके साथ ही फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का धन्यवाद जताया है।

अक्षय कुमार के द्वारा ट्वीट कई की गई इस तस्वीर को छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आरके विज ने देखा और वे इस तस्वीर को देखकर उसमे गलती निकल दी। अक्षय कुमार के द्वारा ट्वीट की गई इस तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए आरके विज ने लिखा कि ‘इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एसपी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब।’ दरअसल तस्वीर में हम देख पा रहे होंगे कि रणवीर सिंह इंस्पेक्टर के किरदार में हैं और वह टेबल पर बैठे हुए हैं और अक्षय कुमार बड़े अफसर होने के बावजूद भी सामने खड़े हैं। इसी बात पर तंज कसते हुए डीजीपी आरके सिंह ने यह बात कही।

DGP आरके वीज की नाराजगी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें जवाब दिया और लिखा ‘जनाब ये तो बिहाइंड द सीन फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस। हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा नमन, उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी।’

Facebook Comments