इस लड़की के खाते में आ गये अचानक 9 करोड़ 99 लाख, घर वाले भी हैरान

अगर आपके खाते मे अचानक से ही खूब सारा पैसा आ जाए तो फिर आप क्या करेंगे? आप भी सोच रहे होंगे न कि भला ऐसे कैसे हो सकता है? कोई तो होना चाहिए जो हमें पैसा दे और हम उससे पैसा ले और उसके लिए मेहनत भी करनी पड़ेगी. मगर अभी हाल ही में जो हुआ है वो जानकर के आपको और भी ज्यादा हैरानी होगी क्योंकि एक लड़की के खाते में कुछ हजार या लाख नही बल्कि कुछ ही देर में करोडो रूपये आ गये. ये पूरा मामला रुकूनपूरा गाँव का है जहाँ पर ये सब हुआ.

यहाँ पर रहने वाली सरोज घर पर बैठी ही थी कि अचानक से उसके खाते में 9 करोड़ 99 लाख रूपये आ गये. सरोज को जैसे ही इसके बारे में पता लगा तो वो खुद भी हैरान हो गयी कि आखिर उसके खाते में ये इतना सारा पैसा कैसे आ गया? उसने बैंक से बात की और फिर पुलिस ने तहरीर दे  दी.

अभी के लिए सरोज के खाते में किसी भी तरह के लेन देन पर रोक लगा दी गयी है और पता लगाया जा रहा है कि ये सारा पैसा कहाँ से आया है? इस पैसे के सोर्स से कुछ हद तक पता चल सकता है कि ये सब कहाँ से आया है? सरोज का कहना है कि वो सिर्फ साक्षर है पढ़ी लिखी नही है और उसे समझ नही आ रहा है कि उसके खाते में इतना सारा पैसा आखिर कहाँ से आ गया?

वही पुलिस को लग रहा है कि ये कोई साइबर जालसाज लोगो की करतूत है जो कुछ बदमाशी करने की फिराक में थे या फिर उन्होंने की है जिस आधार पर तफ्तीश शुरू कर दी गयी है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस पर काफी सारी बाते सामने आ जायेगी और सच खुल जाएगा.

Facebook Comments