हाथरस घटना में पीडिता के परिवार वालो ने कही अजीबो गरीब बात, हर कोई हैरान

अभी हाल ही में हाथरस में जो कुछ भी हुआ है उसके कारण बहुत से लोग चिंता में है और कही न कही लोगो को ऐसा लगता भी है कि अगर किसी बच्ची के साथ में हाथरस में कुछ गलत हुआ है और पुलिस व प्रशासन उसके लिए सहायक नही है तो फिर कही न कही जरूरी है कि इस मामले की ठीक तरीके से जांच की जाए और सारा का सारा सच बाहर लाया जाए. अब मामले की नजाकत को देखते हुए यूपी सरकार ने सीबीआई जांच और नार्को टेस्ट करवाने के आदेश दे दिये है.

मगर अब पीडिता के पक्ष वाले लोग कुछ अजीबो गरीब बयान दे रहे है. उनकी तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि वो सीबीआई जांच नही चाह रहे है और न ही वो नार्को टेस्ट करवाने के लिए राजी है. नार्को टेस्ट उनका करवाओ जो आरोपी है, हम टेस्ट नही करवाएंगे.

दरअसल हाल ही में एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमे एक नेता और पीडिता के भाई की बातचीत है. इसमें वो कह रहा है हमने मीडिया मेनेज कर रखी है. सरकार 25 लाख दे रही है वो तुम मत लेना, हम तुम्हे 50 लाख रूपये देंगे. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद में पीडिता का परिवार भी संदेह के घेरे में आ गया है कि क्या वो सच में इन्साफ चाह हर है या फिर पैसा चाह रहा है?

हालांकि सबसे ज्यादा अजीब बात जांच और टेस्ट से पीछे हटने की है जिसे लेकर के अधिकतर केसेज में यही होता है कि पीड़ित परिवार जांच करवाने के लिए आगे ही आता है लेकिन यहाँ पर उलटा ही हो रहा है और ऐसे में आगे क्या होगा और क्या वाकई में चीजे बदलेगी और सब कुछ बेहतर होने की उम्मीद है? सवाल जाहिर तौर पर आगे भी इसी तरह से बना रहने वाला है.

Facebook Comments