बर्गर में से निकली इंसान की उंगली, देखकर दंग रह गई महिला

अक्सर हम बाहर से खाने पीने की चीजें आर्डर करते हैं उनके नाम कई बार बाहर से आर्डर की हुई खाने पीने की चीजों में या तो मक्खी निकल जाती है या फिर कुछ कीड़े मकोड़े उसमें निकल जाते हैं। परंतु एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एक महिला ने बर्गर ऑर्डर किया और बर्गर में से इंसान की उंगली बाहर निकली। इसे देखकर महिला भी काफी चौक गई।

दरअसल यह घटना बोलीविया की बताई जा रही हैं। बोलीविया की रहने वाली एस्टेफ़नी बेनिटेज़ नाम की महिला ने अपने लिए मार्केट से एक बर्गर मंगवाया। महिला बर्गर की काफी शौकीन थी। बर्गर घर में आते ही उसने जैसे ही बर्गर को खाया तो उसमें से इंसान की उंगली निकली। कंपनी वालों ने बिना जांच किए ही बर्गर में इंसान की उंगली भेज दी।

जैसे ही महिला ने बर्गर का पहला निवाला मुंह में लिया तो उसे उसके अंदर कुछ सख्त चीज महसूस हुई। महिला ने बर्गर को ओपन करके देखा तो वह इंसान ही उंगली थी। महिला ने तुरंत इस बात की शिकायत उस कंपनी से की तो कंपनी तुरंत बंद कर दी गई। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में एक काम करते करते एक मजदूर की दो उंगलियां कट गई थी जो बर्गर के अंदर डाली हुई स्टैफिन में गिर गई। हालांकि दूसरी उंगली अभी तक मिल नहीं पाई है जिसे कंपनी के द्वारा ढूंढा जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक एक मजदूर जब मीट ग्राइंडर को चला रहा था उसी दौरान उसके साथ दुर्घटना घटी और उसकी दो उंगलियां कटकर मीट ग्राइंडर में गिर गई। बर्गर बनाने वाले मजदूरों ने बिना जांच किए ही इस बर्गर को पैक करके मार्केट में सप्लाई कर दिया। हालांकि महिला के बर्गर में एक ही उंगली पाई गई है इसलिए दूसरी उंगली को ढूंढने का काम किया जा रहा है।

Facebook Comments