गर्भवती बीवी के पेट में लड़का है या लड़की, ये जानने के लिए पति ने पत्नी के पेट को ही

आज दुनिया काफी एडवांस हो रही है और लोग धीरे धीरे करके पुरानी बाते और पुरानी सोच को अब पीछे छोड़ कर के आगे बढ़ रहे है. लोगो को इस बात से फर्क पड़ना बंद हो गया है कि उन्हें लड़का होगा या फिर लड़की क्योंकि सोच बदल रही है लेकिन ऐसे बदल रहे वक्त में भी बहुत से लोग ऐसे भी है जिनको शायद इन चीजो से फर्क नही पड़ता है और वो अपने स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक चले जाते है. चलिए फिर हम आपको जो बताते है वो जान लीजिये.

ये पूरा मामला  उत्तर प्रदेश के बदायू का है जहाँ पर रहने वाले पन्नालाल की पत्नी को बार बार लडकियाँ हो रही थी और अब उसे लड़के की इच्छा थी. पत्नी फिर से गर्भवती हुई तो उसे फिर से लगा कि इस बार तो लडका ही चाहिए और वो ये जानना चाह रहा था कि उसे अब लडका हो रहा है या फिर लड़की हो रही है?

इन सबके बीच में उसके अन्दर का  हैवान जाग गया और उसने तीखे औजार से अपनी पत्नी का पेट ही काट दिया ताकि वो जान सके कि बीवी के पेट में लडका है या लड़की. जब उसने पत्नी का पेट फाड़ दिया तो वो बुरी तरह से घायल हुई और हालत बुरी तरह से खराब हुई. आस पास में लोगो को खबर हुई तो पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने अभी उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और महिला को अभी के लिए जिला अस्तपाल भेज दिया गया है.

ये अपने आप में काफी अधिक गंभीर बात है और कही न कही इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिर पति के दिमाग में ये बाते कैसे आयी और किसकी सलाह से उसने ऐसा करने की सोची. अगर उसने किया तो फिर

Facebook Comments