जिस लक्ष्मी पर बनी है दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ उसकी वकील ने फिल्म रिलीज रूकवाने कोर्ट में दी अर्जी

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक सामजिक मुद्दे के ऊपर फिल्म बनाई है और ये फिल्म रिलीज भी होने जा रही है लेकिन रिलीज से ठीक पहले ही ये फिल्म कुछ ज्यादा ही विवादों में घिर गयी है. अब ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि लोग इसके बॉयकोट तक की बाते करने लगे है. दरअसल फिल्म प्रमोशन के इरादे से दीपिका पादुकोण जेएनयू में पहुँची थी ऐसा कहकर के लोग उनकी फिल्म न देखने की बात कर रहे थे और बहुत ही बड़ी और भारी मात्रा में ये मुहिम चल भी गयी.

मगर चिंता वाली बात ये है कि अब फिल्म पर कानूनी दांवपेच भी चलने लगे है और ये दाव इस बार चला है लक्ष्मी की वकील ने. लक्ष्मी वही लडकी है जिसके चेहरे पर हमला हुआ था और बिगड़ गया था. उस लक्ष्मी को इन्साफ दिलवाने का काम किया था अपर्णा भट्ट ने जो लक्ष्मी की वकील रही थी.

लक्ष्मी की वकील रही उस महिला ने फिल्म पर आरोप लगाये है कि उन्होंने इस फिल्म की स्टोरी में और स्क्रिप्टिंग में पूरी पूरी मदद की थी और उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें फिल्म बनाने के लिए क्रेडिट मिलेगा जो कि फिल्म के शुरू में या फिर अंत में दिखाया जाता है या फिर कई बार तो पूरा पात्र ही उनके नाम से होता है मगर ऐसा नही हुआ.

अपर्णा भट्ट को इस बात से नाराजगी है और इस कारण से अपर्णा ने इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर करते हुए दीपिका की फिल्म छपाक की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. सोशल मीडिया पर लोग अपर्णा की इस मांग को वाजिब भी मान रहे है. अगर कोई वकील जैसे पेशे से समय निकालकर के किसी फिल्म के लिए मदद कर रहा है तो उसे पैसे न सही कम से कम क्रेडिट तो मिलना ही चाहिए था.

Facebook Comments