एक युवक ने सरेआम कर दी युवती की पिटाई, युवती पर छेड़छाड़ और अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी की पिटाई करने का वीडियो वायरल होता रहता है। बीते कुछ दिनों पहले ही लखनऊ में एक लड़की के द्वारा कैप ड्राइवर की पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ था और उसके कुछ दिन बाद एक महिला के द्वारा एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर की चप्पल से पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ था। इसी प्रकार से अब एक युवक के द्वारा युवती की लात घूसों से पिटाई करने का वीडियो लखनऊ से ही सामने आया है।

घटना बीते सोमवार की शाम की बताई जा रही है। लखनऊ के चारबाग मेट्रो स्टेशन के नीचे एक युवक ने एक युवती की बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक ने आरोप लगाया कि युवती ने उसके साथ छेड़छाड़ की और अभद्र टिप्पणी की। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आमतौर पर देखा जाता है कि लड़कियों के द्वारा लड़कों की पिटाई की वीडियो वायरल होते हैं परंतु यहां पर विषय उल्टा है। यह घटना नाका पुलिस स्टेशन और लोको पुलिस स्टेशन के मध्य ही घटित हुई है। चारबाग चौराहे पर भी उस समय पुलिस कर्मी उपस्थित थे परंतु युवती की पिटाई करने की उन्हें भनक तक नहीं लगी।

जिस समय वह युवक युवती की पिटाई कर रहा था उस समय मौके पर कई भीड़ जमा हो गई थी। वह युवती बार-बार लोगों से उसे बचाने की अपील कर रही थी परंतु किसी ने भी उस युवक को रोकने की कोशिश नहीं की। भीड़ में महिलाएं पुरुष और मेट्रो के गार्ड भी खड़े थे परंतु किसी ने भी उसी युवक को युवती की पिटाई करने से नहीं रोका। थोड़ी देर बाद एक पीली टी-शर्ट पहना हुआ व्यक्ति वहां पर आया और उसने उस युवक को युवती की पिटाई करने से रोका। तब जाकर युवती की जान बची।

बाद में इस घटना की जानकारी पुलिस को पता चली। नाका के इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा ने पुलिस कर्मियों को वीडियो के आधार पर उसी युवक और युवती की तलाश करने भेजा। जिसके बाद पुलिस ने उज्जवल हांडा नाम के उस युवक को पानदरबा से धर दबोचा। उस युवक ने पुलिस को बताया कि वह मेट्रो स्टेशन के पास से गुजर रहा था तभी वहां पर खड़ी युवती ने उसके ऊपर पहले अभद्र कमेंट किए और फिर विरोध करने पर गाली गलौज करने लगी । इसी बात से गुस्सा होकर उस युवक ने युवती की पिटाई कर दी। पुलिस का कहना है कि उस युवती की भी तलाश जारी है। अगर वह युवती उस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराती है तो उस युवक पर और भी धाराएं लगाई जाएंगी। फिलहाल उसी वक्त पर शांति भंग करने के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments