बैंक में धरना देने आया ये आदमी अपने गद्दे रजाई लेकर वही बैठ गया, जानिये क्या है मामला

बैंक में हर रोज करोडो अरबो रूपये का लेन देन होता है और इन लेन देन को अगर हम लोग सही मायनों में देखते है तो फिर कही न कही एक बार के लिए ऐसा लगता भी है कि सब चीजे सटीकता से हो ही रही है लेकिन कई बार यहाँ पर भी कुछ मामले गडबड हो ही जाते हिया जैसे कि अभी हाल ही में देखने में आया है और ये काफी अधिक चिंतित करने वाली स्थिति में भी पहुंचाने जैसा हो गया है आप एक बार के लिए ऐसा कह भी सकते है.

ये पूरी घटना राजकोट के यस बैंक ब्रांच की है जहाँ पर विकास भाई नाम के व्यक्ति का बैंक अकाउंट है और वो अपने खाते से अच्छा खासा लेन दे करते है मगर हाल ही में उनके अकाउंट से गलती से 1 लाख 62 हजार रूपये काट लिए गये और ये काफी गहरी चोट देने वाली थी.

इस बारे में जैसे ही विकास भाई को पता चला तो वो काफी ज्यादा दुखी और व्यथित हो गये और तकलीफ तो मन में फिर होती ही है. इसके बाद में उन्होंने तुरंत ही बैंक जाकर के शिकायत दर्ज करवाई और पैसे वापिस करने के लिए कहा लेकिन दस दिन तक बैंक के चक्कर लगाने के बाद भी उनका काम नही हो सका. इसके बाद में जाकर के उन्होंने खुद ही बैंक में धरना दे दिया. वो बैंक में गद्दा तकिया रजाई लेकर के पहुँच गये और वही पर सो गये.

इस पर बैंक ब्रांच हरकत में आयी और उन्होंने आनन फानन में तुरंत उनके पैसे उनके खाते में ट्रांसफर किये लेकिन विकास भाई का कहना है कि अब वो आगे भी धरने पर रहेंगे जब तक कि बैंक वाले इस मामले में उनसे माफ़ी नही मांग लेते है. कही न कही ये चीजे बड़ी ही तकलीफ देने वाली और चिंता में रखने वाली होती है.

Facebook Comments