सीने में फंसी थी गोली, युवक समझ रहा था बिल्ली ने पंजा मारा होगा

राजस्थान के जालोर से एक बहुत ही अजीबोगरीब घटना सामने आई है। एक व्यक्ति के सीने में से ऑपरेशन करने के बाद बंदूक की गोली बाहर निकली है। दरअसल उस व्यक्ति को लग रहा था कि उसके सीने में बिल्ली ने पंजा मारा होगा जिसके कारण उसे बहुत दर्द हो रहा था परंतु जब डॉक्टर के पास उस व्यक्ति को लेकर जाया गया तो पता चला कि सीने में बील्ली ने पंजा नहीं मारा बल्कि बंदूक की गोली लगी है।

राजस्थान के जालौर में रहने वाली नेमीचंद बिजली विभाग के कर्मचारी है। बीते 16 सितंबर को नेमीचंद अपने दोस्तों के साथ कमरे में सो रहे थे तभी रात को अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। परंतु नेमीचंद ने उस दर्द को नजरअंदाज किया और अगले 6 से 7 घंटे तक में सोते रहे। नेमीचंद सुबह उठे तो उन्हें फिर और दर्द होने लगा उन्होंने सोचा शायद रात में बिल्ली ने पंजे से झपट्टा मारा होगा। इसके बाद नेमीचंद के दोस्त उन्हें दवाखाने ले गए।

अस्पताल में जाने के बाद डॉक्टर ने नेमीचंद का एक्स रे निकलवाया। एक्स-रे रिपोर्ट में पता चला कि नेमीचंद के पसली में एक बंदूक की गोली फंसी हुई है। डॉक्टर ने ऑपरेशन करके बंदूक की गोली बाहर निकाली और बताया कि यह गोली दिल से बिल्कुल थोड़ी नीचे लगी थी। गोली थोड़ी तिरछी चलने के कारण पसली और चमड़ी के बीच में फस गई जिसके कारण वह अंदर नहीं गई। अगर गोली सीधी लगती तो शायद हुआ दिल में चली जाती और नेमीचंद की मौत भी हो सकती थी।

हालांकि नेमीचंद को बंदूक की गोली कैसे लगी इस बात का पता उन्हें खुद भी नहीं चला। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि रात में शायद उन्हें किसी ने आकर गोली मार दी परंतु कमरे में ऐसा कुछ भी हो अपने के निशान नहीं दिखाई दिए। यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद गलती से नेमीचंद के हाथों से ही उन्हें गोली लग गई होगी। स्थानीय पुलिस ने तुरंत नेमीचंद के द्वारा शिकायत दर्ज करवाई और इस मामले की छानबीन शुरू कर दी।

Facebook Comments