प्रेमिका को चॉकलेट खिलाने हवाई जहाज से पटना गया था प्रेमी, जाते ही हुआ ऐसा कि कर दी पिटाई

इन दिनों प्यार का महीना चल रहा है. प्रेम के परिंदे उड़ रहे है और एक दुसरे के लिए प्यार का इजहार कर रहे है और इन दिनों प्यार के महीने में ऐसा होता भी है मगर लगता है कि यहाँ पर हम जो आपको बताने जा रहे है वहाँ पर तो पासा उलटा ही पड़ गया. ये मामला शुरू हुआ दिल्ली से और जाकर के पटना में खत्म हुआ. एक लडके और लडकी की मुलाक़ात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी.

दोनों के बीच में दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ तो युवक युवती से मिलने के लिये पटना में पहुंचा और क्योंकि दिन चॉकलेट डे का था तो ऐसी स्थिति में युवक अपने साथ में चॉकलेट लेकर के भी गया. युवक ने युवती को चॉकलेट खिलाई और फिर दोनों बाते करने लगे.

उसके साथ में उसकी सहेली भी आयी थी जिसके साथ में वो लोग एक पार्क में बैठे थे इसी दौरान युवती थोड़ी दूर बैठकर के चैट करने लगी तो लडके को शक हुआ कि वो किसी और से बात कर रही है. उसने लडकी ने उसका फोन माँगा तो लडकी ने मना कर दिया और इस बात पर दोनों के बीच में बहस होने लगी और ये इतनी बढ़ गयी कि लड़के ने लड़की को थप्पड़ मार दिया और फिर उसका फोन छीन कर के फोन भी तोड़ दिया.

इससे नाराज होकर के लडकी ने पुलिस को फोन लगा दिया तो लड़का वहाँ से भाग गया. पुलिस मौके पर पहुँची और फिर पूछताछ की जिसके बाद में उसे लेकर के वो पुलिस स्टेशन गयी और लडकी ने लडके के खिलाफ पुलिस स्टेशन में कम्प्लेन दर्ज करवा दी है और पुलिस का कहना है कि वो इस मामले में कार्यवाही करेंगे. अब गुस्से में अक्सर लोग क्या से क्या कर जाते है इसलिए धीरज रखने की जरूरत है.

Facebook Comments