गर्लफ्रेंड को चाहिये था मोबाइल, जिद पूरी करने के लिए बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा घटिया काम

जब प्यार और मोहब्बत में एक तरह से अपरिपक्वता आ जाती है तो फिर उसमे कुछ भी हो सकता है और इसका अंत भी बहुत ही ज्यादा खराब होता है ये अधिकतर केसेज में देखा भी गया है. अभी हम लोग जिस केस के बारे में बात कर रहे है उसके बारे में जब आप जानेंगे तो शायद एक बार के लिए आप भी थोड़े से शर्मिंदा तो हो ही जायेंगे और कहेंगे कि ये जो भी हो रहा है वो प्यार के नाम पर गलत ही हो रहा है.

ये पूरी घटना आगरा के सैयां इलाके की है. यहाँ पर रहने वाले एक मोनू नाम के व्यक्ति को किसी लडकी से प्यार हुआ और उसने एक लडकी को गर्लफ्रेंड बना लिया. अब लडकी गर्लफ्रेंड बनी है तो वो डिमांड तो करेगी ही, सो उसने अपने बॉयफ्रेंड से फोन मांगना शुरू कर दिया और वो उसे फोन गिफ्ट करने का प्रेशर बनाने लग गयी.

अब मोनू खुद बेरोजगार था तो उसके पास खरीदने का पैसा था नही लेकिन उसके एक दोस्त जितेन्द्र के पास में फोन था इसलिए उसने एक योजना बनाई और अपने एक दुसरे दोस्त के साथ मिलकर के जितेन्द्र को एक सूनसान इलाके में बुलाया और वहाँ पर बुलाकर के दोनों ने उसे पकड़ कर के उससे फोन छीन लिया और फिर उसकी जान लेकर के उसे वही पर ही जमीन के नीचे डाल दिया ताकि किसी को पता न चले और फिर वो फोन ले जाकर के अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट में दे दिया.

इस पूरी घटना के बारे में घर वालो को पता चली तो उन्होंने पुलिस को बताया और तलाश में बॉडी भी मिल गयी और कड़ी दर कड़ी चीजे जोड़ी गयी तो सारे के सारे लोग पकडे गये और अभी इनके खिलाफ केस दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है जिसमे कई सारे लोग इससे सबक भी ले सकते है.

Facebook Comments