टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दिया मोदी और CAA पर बड़ा बयान

फिलहाल के दिनों में देश में क्या माहौल बन रखा है ये बात हम सभी लोग जानते ही है. सरकार ने कुछ समय पहले ही नागरिकता संशोधन बिल पास किया है और इस पर हर कोई अपनी अपनी तरह से प्रतिक्रिया दे भी रहा है क्योंकि सबके अपने अपने विचार हो सकते है इसमें कोई दो राय नही है लेकिन हाल ही में जो देखने में आया है कि कई सेलेब्रिटी इस पर सरकार के खिलाफ भी खड़े हो गये है और ये चिंता की बात है.

मगर इन सबके बीच कुछ ऐसे लोग भी है जो सरकार का सपोर्ट कर रहे है और रवि शास्त्री उनमे से एक बड़ा नाम है. रवि शास्त्री वैसे तो काफी हद तक गैर राजनीतिक ही रहते है और अपने बयान नही देते है लेकिन अभी उन्होंने एक मीडिया समूह से बात करते हुए अपनी बात जरुर रखी और उसमे बयान देते हुए रवि शास्त्री ने कहा ‘मुझे फिलहाल पूरा विश्वास है कि सरकार ने इस कानून को लाने का फैसला काफी सोच विचार के बाद किया होगा.

अभी लोगो को धैर्य रखना चाहिए. इस कानून सही तरीके से लागू होने से काफी सकारात्मक चीजें देखने को मिलेंगी।’ अपनी बात को आगे बढाते हुए शास्त्री ने ये भी कहा कि भविष्य में सीएए से काफी फायदे होंगे और अगर बदलने लायक कुछ बाते होंगी जिनमे बदलाव किया जा सकता है तो सरकार उस पर भी जरुर काम करेगी. रवि शास्त्री के इस बयान के बाद में कही न कही क्रिकेट वर्ल्ड का झुकाव प्रधानमंत्री मोदी की तरफ देखने को मिल रहा है और ऐसा होना लाजमी भी नजर आता है क्योंकि सरकार काफी लम्बे वक्त से है और काफी स्थिर भी है. ऐसे में काम हो रहे है तो कुछ सोच समझकर के ही हो रहे होंगे न कि यूँ ही हवा में लिए जा रहे फैसले है.

Facebook Comments