लक्ष्मी अग्रवाल को प्यार हुआ बच्ची भी हुई लेकिन इस वजह से लड़के ने शादी नही की

लक्ष्मी अग्रवाल पर एक फिल्म बनी है छपाक और जब से ये फिल्म रिलीज हुई है उसके बाद से ही लक्ष्मी फिर से चर्चाओं में आ गयी है लोग उनके बारे में जानना भी चाह रहे है कि आखिर ऐसा क्या कुछ हुआ था और आज लक्ष्मी की जिन्दगी में क्या कुछ हो रहा है? आपको एक बात तो मालूम ही होगी कि लक्ष्मी अग्रवाल का चेहरा पूरा बिगाड़ दिया गया था जिसके बाद उन्होंने केस लड़ा और वो केस जीत भी गयी.

यही नही लक्ष्मी ने पूरे हौसले के साथ जिन्दगी भी जी और इसी के बीच लक्ष्मी की जिन्दगी में एंट्री होती है एक युवक की जिसका नाम था आलोक. आलोक दीक्षित लक्ष्मी दीक्षित की ही तरह की लडकियों की मदद के लिए काम करता था और इसी सिलसिले में वो लक्ष्मी से मिला और दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ हो गया और इसके बाद में आलोक और लक्ष्मी दोनों साथ में रहने लगे.

लक्षमी और आलोक लगभग चार साल तक लिव इन रिलेशन में रहे और इस दौरान लक्ष्मी की एक बेटी भी हुई जिसका नाम पीहू रखा गया और अब वो एक सिंगल मदर है. शादी को लेकर के कहती है कि वो आलोक के साथ सिर्फ लिव इन में रही थी और जब आलोक को लगा कि हमें अलग हो जाना चाहिए तो फिर वो मुझसे अलग हो गये. खैर लक्ष्मी अपनी जिन्दगी से अब ज्यादा की उम्मीद भी नही लगाती है और जितना है उसी में ही खुश रहती है.

आज वो अपनी बेटी के साथ में बहुत ही अच्छी जिन्दगी जी रही है और आनंद में है, हाँ जिन्दगी ने कुछ घाव जरुर दिए है जो जिन्दगी भर चुभते रहेंगे लेकिन अब समय अपने वर्तमान को जीने का है जिसे लक्ष्मी बहुत ही बेहतरीन तरीके से जी रही है और यही उसकी कहानी भी है.

Facebook Comments