रिया चक्रवर्ती ने शेयर की सुशांत के साथ अपनी व्हाट्स अप्प चैट, सुशांत की बहन को लेकर किया खुलासा

एक लम्बे समय से सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच चल रही है और काफी सारी बाते सामने आ रही है जिनमे ये भी पता चलता है कि कही न कही रिया का इन सब चीजो से कोई कनेक्शन तो रहा था और ऊपर से सुशांत के घर वाले तो जो कुछ भी हुआ है उन सबका आरोप रिया पर ही लगा रहे है. उस पर पंद्रह करोड़ का गबन कर देने जैसे आरोप तक लगे है और इन सबके बीच में रिया ने भी काफी कुछ खोला है और वो खोला है सुशांत के साथ में व्हाट्स अप्प चैट.

रिया ने हाल ही में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमे सुशांत कह रहे है कि उनकी बहन गलत काम कर रही है. वो उन्हें और सिद्धार्थ को आपस में भिड़ा रही है. वो जो कर रही है वो गलत और निराशा से भरा हुआ है और बहुत ही निराश करने वाला है.

इसके अलावा सुशांत को लेकर के एक और स्क्रीनशॉट रिया ने शेयर किया है जिसमे खुदको सुशांत के प्रति केयरिंग दिखा रही है. सुशांत कहते है कि आपका परिवार बड़ा अच्छा है और शौविक तो बड़ा ही दयालु है. मेरे अन्दर जो बदलाव आया है, मैं जो अब इतना खुश रहता हूँ उसके पीछे की वजह तुम हो. ये अच्छा है जो तुम जैसे लोग मेरे आस पास में है. रिया भी  प्यार से बात कर रही है कि सो जाओ मेरे प्यारे लडके जल्दी ही तुम चाँद पर लैंड करने वाले हो.

कुल मिलाकर के कर रिया ने अपनी इन चैट्स में सुशांत की बहन को गलत दिखाने की कोशिश की है और दर्शाया है कि वो और सुशांत आपस में कितने सही रहते थे. अबअसल में सच क्या है और झूठ क्या है ये तो आने वाले वक्त में साफ़ हो ही जाएगा और दोषी जेल भी जाएगा.

Facebook Comments