दोस्त से मिलने राजस्थान के गाँव में पहुँच गयी विदेशी गोरी, फिर हुआ ऐसा कि देखने लगा पूरा गाँव

दोस्ती हो या फिर प्यार हो इन जगहों पर कभी भी अमीरी गरीबी उंच नीच दूर पास या फिर सरहदे नही देखी जाती है और अब तो क्योंकि सोशल मीडिया का दौर आ गया है तो ऐसे समय में कही न कही लोगो के दिलो के फासले भी कम हुए ही है और इसी का नजारा हाल ही में राजस्थान के एक गाँव में देखने को मिला जिसने कई लोगो का दिल ही जीत लिया. कन्हैया नाम का युवक चित्तौड़गढ़ के पास के एक गाँव में रहता है और उसकी दोस्ती रूस में रहने वाली असताना से हो गयी.

असताना अपने कुछ दोस्तों के साथ में प्लान करके फिर भारत में घूमने के लिए आयी तो फिर वो कन्हैया के गाँव तक भी पहुँच गयी. गाँव में जाने पर कन्हैया के घर वालो ने उनका सभी का आदर सत्कार किया और उन्हें मक्के की रोटी और सब्जी खिलाई जो उन्हें खूब पसंद भी आयी.

असताना ने खुद ही ये रोटी बनाने की कोशिश भी की. अब इसमें वो कामयाब कितना हो सकी ये तो वो ही जानती है लेकिन कोशिश लडकी ने खूब की और ये अपने आप में दिल को जीत लेने वाला था. अब असताना आयी तो वो अपने दोस्त कन्हैया से मिली. कन्हैया ने उन्हें अपना घर और गाँव दिखाया सभी लोग खूब घूमे और फिरे उन्होंने बड़ा ही आनंद भी लिया जिसके बाद में वो सभी लोग अंदर लेकर के वहाँ से वापिस लौट गये.

उन्हें इतना सब कुछ करने में काफी ज्यादा समय भी लगा क्योंकि ऐसे गाँव तक पहुंचना किसी विदेशी के लिए बड़ा ही मुश्किल ही होता है पर जब दोस्ती में दिल मिल जाए तो फिर कुछ भी मुश्किल उतना लगता नही है जितना होता है और ऐसा ही कुछ इनकी दोस्ती में भी हुआ लगता है जो कि बेहद ही अच्छा है.

Facebook Comments