सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का हुआ कार एक्सीडेंट, उड़ गये परखच्चे

अभी हाल ही में पाकिस्तान के लाहौर शहर से एक बहुत ही बड़ी अपडेट देखने में आ रही है जो कभी भारत की टेनिस स्टार रही सानिया मिर्जा और उनके पति से जुडी हुई है. अभी की जो मीडिया रिपोर्ट्स आ रही है उसके अनुसार सानिया मिर्जा के पति और जाने माने क्रिकेटर रहे शोएब मलिक की कार का एक्सीडेंट हो गया है और इसकी कई सारी होश उड़ा देने वाली फोटोज भी देखने में आयी है जो दिमाग हिला देने वाले टाइप की है.

अभी जो जानकारी मिल सकी है उसके अनुसार शोएब मलिक एक इवेंट को अटेंड करने के लिए गये थे और उसे अटेंड करने के बाद में उन्होंने अपनी स्पोर्ट्स कार उठायी और फर्राटा भरते हुए वो वहाँ से निकल गये और उस समय वो काफी ज्यादा तेज स्पीड में भी थे तो उनका बेलेंस और उनका कण्ट्रोल कार पर से एक बार के लिए खत्म हो गया.

गाडी का कण्ट्रोल छूटते ही वो सडक के किनारे की तरफ मुड गयी और वहाँ पर खड़े एक ट्रक से जाकर के भिड गयी जिसमें कार के पूरी तरह से परखच्चे ही उड़ गये है और हालत को आप तस्वीर में देख ही चुके है लेकिन गनीमत की बात ये रही है कि शोएब मलिक इसमें सुरक्षित बचकर के निकल आये है, जी हाँ उनको कोई ख़ास बड़ी और गंभीर चोट भीं ही लगी है और वो सही सलामत बाहर आ गये है.

इस घटना के बाद में लोग सोशल मीडिया पर मलिक को सही तरीके से गाडी चलाने की सलाह दे रहे है और कह रहे है कि उनको थोडा ठीक से चलना चाहिए वही परिवार वाले इस बात का शुक्र मना रहे है कि गाडी गयी तो गयी लेकिन अपना शोएब तो बच गया, ट्रक को कितना नुकसान हुआ है इस पर कोई ख़ास पुष्टि नही हो सकी है.

Facebook Comments