Categories: न्यूज़

पिता के निधन पर बेटे ने जमकर मनायी पार्टी, लडकियाँ बुलाकर डांस भी करवाया

किसी भी व्यक्ति के घर में या फिर आस पड़ोस में भी अगर कोई निधन हो जाता है तो फिर कही न कही लोग दुखी होते है और उनको दिल से तकलीफ भी होती है क्योंकि किसी व्यक्ति का इस तरह से यूँ चले जाना कोई छोटी बात नही होती है लेकिन कभी आपने ये सुना है कि किसी ने अपने पिता के चले जाने के बाद में पार्टी की हो? अगर नही सुना है तो अब सुन लीजिये क्योंकि ऐसा वाकई में हुआ है और काफी जोर शोर के साथ में इस पर देखने को भी मामलाआया है.

ये पूरा मामला बिहार के जमुई का है जहा पर मणियद्दा नाम के एक गाँव में एक व्यक्ति के पिता का निधन हो गया था और परम्परा के अनुसार बारवा दिन चल रहा था जिस दिन सब लोग आते है और सांत्वना देते है लेकिन यहाँ पर तो बारवे दिन कुछ और ही चला.

Advertisement

पिता के बारहवे दिन पर बेटे ने घर के बाहर की तरफ एक बढ़िया सी पार्टी का आयोजन किया जिसमे लोग मजे से खाते पीते और आनंद लेते हुए नजर आये. इसमें बार बालाओं को भी बुलाया गया जो वहाँ पर डांस करने लगी और लोगो का मनोरंजन करते हुए दिखी. कई लोगो ने इसके विडियो बनाये और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया जिसके बाद में गाँव के बाकी लोगो को इसकी भनक लगी तो कई लोग इस पर नाराज भी हुए और कहने लगे कि पिता के निधन पर कोई व्यक्ति ऐसा कैसे कर सकता है?

Advertisement

लोग अभी भी इस बात को लेकर के दुविधा में है की अपने पिता के निधन को लेकर के ये बेटा इतना ज्यादा ख़ुशी वाली स्थिति में क्यों है जहाँ पर वो पार्टी का आयोजन कर रहा है और लोगो के सामने लडकियों को भी डांस करवा रहा है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki