लाखो की स्कॉर्पियो लेकर मामूली बकरी चुराने आये चोर, जानिये क्या पूरा मामला

आम तौर पर आपने चोरो को देखा होगा तो बहुत ही सामान्य से तरीके से आते हुए देखा होगा उनकी हालत कुछ ठीक नही होती है और लोग उनपर कई बार तो दया तक कर जाते है लेकिन आज अब हम अभी आपको जिन चोरो के बारे में बताने जा रहे है वो कुछ अलग ही किस्म के है. उनके पास में क्या नही था लेकिन फिर भी वो एक बकरी की चोरी करने के लिए चले आये और ये बात कोई हंसी खेल की नही है. ये बाकायदा सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो चुकी घटना है.

ये पूरी घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में घटित हुई है. यहाँ पर एक स्कॉर्पियो लेकर के कुछ लोग अचानक से ये और वो पारस नाम के एक व्यक्ति के घर के बाहर रुके और इसके बाद में वहाँ पर उन्होंने एक बकरी को देखा तो उन्होंने बकरी को उठाया और तुरंत गाडी में डाल दिया.

इसके बाद में उन्होंने बकरी को गाडी में बंद किया और उसे लेकर के फरार हो गये. वही पर उस इलाके में एक सीसीटीवी लगा हुआ था और उसी में सारी की सारी घटना रिकॉर्ड हो गयी है और इसे देखने के बाद में पता भी चल रहा है कि क्या कुछ हुआ है और क्या कुछ नही हुआ है? आस पास के रहने वाले लोगो का ये कहना है कि ये पहले की घटना नही है बल्कि ऐसा बहुत बार पहले भी हो चुका है.

अभी ये पता नही चल पाया है कि उनके बकरियां चुराने के पीछे का असल मकसद क्या है लेकिन अगर पशुओ के साथ में ऐसा हो रहा है तो ये अपने आप में काफी बड़ी और गंभीर बात है. हालांकि अब लोग पहले की तुलना में अधिक अलर्ट हो गये है और उनकी कोशिश रहती है कि इस तरह की चीजे अब न हो पाए.

Facebook Comments